पंचायत ने सुनाया चप्पलें मारने का फैसला

किशोरी के परिजनों ने किया लड़के पर केस

नवाबगंज: क्षेत्र के परेवा सादात गांव में गत दिनों एक किशोरी से युवक ने छेड़छाड़ की और विरोध करने पर उसकी पिटाई भी कर दी। जब किशोरी ने इसकी सूचना परिजनों को दी तो मामले में पंचायत बैठी। पंचायत में तय हुआ कि किशोरी के परिजन आरोपी को पांच चप्पल मारेंगे। हालांकि किशोरी के परिजनों ने कहा कि हम लोग सजा नहीं देगे। आरोपी के परिजन ही उसे सजा दें। इसके बाद आरोपी युवक के भाई ने उसे पांच चप्पलें मारी। वहीं इस मामले में किशोरी के परिजनों जब पुलिस को तहरीर दी तो पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया।

खेत से लौट रही थी किशोर

बताया गया कि परेवा सादात की रहने वाली किशोरी खेत से चारा लेकर घर लौट रही थी। इसी दौरान एक युवक ने उसके साथ छेड़खानी की। जब उसने इसका विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की। जब किशोरी के शोर मचाया तो लोग मौके पर पहुंचे। लोगों को आता देखकर आरोपी युवक फरार हो गया। घटना की जानकारी किशोरी ने अपने परिवार के लोगों को दी।

सुनवाई के लिए बैठी पंचायत

परिजनों ने इसकी जानकारी गांव वालों को दी। इसके बाद पंचायत बुलाई गई। दोनो पक्षों के लोग पंचायत पहुंचे। पंचायत ने दोनों पक्ष की बात सुनने के बाद फैसला सुनाया कि किशोरी के परिजन आरोपी युवक को पांच चप्पल मारेंगे, लेकिन किशोरी के परिजनों ने आरोपी को चप्पल मारने से मना कर दिया। उन लोगों ने कहा कि उसके परिजन ही उसे सजा दें। इसके बाद आरोपी युवक के भाई ने उसे पांच चप्पल मारी। हालांकि इस मामले में फ्राइडे को किशोरी के परिजनों ने कोतवाली में तहरीर दी। जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सैटरडे को आरोपी को हिरासत में ले लिया।