-5.39 करोड़ की सड़क खराब होने से लिया फैसला, 6 महीने देखेंगे हाल

-नगर आयुक्त, जलकल जीएम व पीडब्ल्यूडी एसई ने किया मौके पर इंस्पेक्शन

BAREILLY: शहामतगंज की सीवर लाइन दुरुस्त होने और गंदगी से जल्द राहत की उम्मीद लगा रहे लोगों को अधिकारियों ने तगड़ा झटका दिया है। शहामतगंज चौराहे से बीसीबी गेट तक प्रस्तावित नई ट्रंच सीवर लाइन बिछाने पर अड़ंगा लग गया है। शहामतगंज से चौपुला जाने वाली करीब भ्.फ्9 करोड़ के बजट से बन रही सड़क को नुकसान न पहुंचाने के लिए अधिकारियों ने फिलहाल इस सीवर लाइन को दुरुस्त न करने का फैसला लिया है।

वेडनसडे को नगर निगम के नगर निगम के नगर आयुक्त शीलधर सिंह यादव, जलकल जीएम एमएल मौर्या और पीडब्ल्यूडी के एसई पीके गर्ग ने सीवर लाइन के लिए बीसीबी रोड पर मुआयना किया। इसके बाद मेयर की सहमति पर फिलहाल इस प्रस्ताव को अगले म् महीने के लिए ठंडे बस्ते में डाल दिया है।

नहीं मिलेगी पब्लिक को राहत

ख् करोड़ के बजट वाली इस ट्रंच लाइन को दुरुस्त करने में अधिकारियों ने काफी मुश्किलें आने का तर्क दिया है। डेढ़ मीटर चौड़े पाइप को डालने के लिए करीब 7 मीटर की रोड की खुदाई की जानी है। जिसे दुरुस्त करने में करीब म् महीने का समय लगेगा। वहीं इस दौरान इस रोड का यातायात पूरी तरह ठप रहेगा। इस सीवर लाइन के न बनने से रोहली टोला, रबड़ी टोला, सूफी टोला समेत कालीबाड़ी के हजारों लोगों को चोक सीवर व गंदगी की परेशानी से राहत न मिलेगी। अधिकारियों ने भ्0 लाख का बजट मौजूदा सीवर लाइन की मेंटनेंस के लिए तय कर लिया है। वहीं बचे डेढ़ करोड़ के बजट से शहर के तीन नालों को दुरुस्त करने का फैसला लिया है।