शहामतगंज फ्लाईओवर मुद्दे पर मेयर से व्यापारियों ने की मुलाकात

कहा, 5 फीट कम कर देंगे दुकान, मेयर ने मांगा नक्शा और शपथपत्र

<शहामतगंज फ्लाईओवर मुद्दे पर मेयर से व्यापारियों ने की मुलाकात

कहा, भ् फीट कम कर देंगे दुकान, मेयर ने मांगा नक्शा और शपथपत्र

BAREILLY:

BAREILLY:

शहामतगंज फ्लाईओवर की घोषणा होने से पहले ही इसका विरोध करने वाले व्यापारी किसी भी कीमत पर निर्माण को रोकने पर अमादा हैं। सीएम की घोषणा के बाद फ्लाईओवर बनाए जाने की कवायद में तेजी आने से पहले ही व्यापारियों ने निर्माण को रोकने के नए तरीके ईजाद करने में तेजी दिखा दी है। इलाके के व्यापारियों ने मेयर डॉ। आईएस तोमर से अपनी दुकानों को भ् फीट तक तोड़े जाने की बात कही है, लेकिन बदले में शर्त रखी है कि शहामतगंज फ्लाईओवर का निर्माण न कराया जाए।

मेयर ने मांगा एफिडेविट

शहामतगंज फ्लाईओवर की घोषणा होने के बाद सेतु निगम के अधिकारियों ने इसके लिए मौका मुआयना और निर्माण से पहले जरूरी रिपोर्ट बनाए जाने की शुरुआत कर दी है। इससे परेशान शहामतगंज के व्यापारियों ने फ्राइडे को एक बार फिर रोड पर विरोध किया। इस पर मेयर ने शहामतगंज रोड पहुंचकर व्यापारियों से मुलाकात की। व्यापारियों की अपनी दुकान की सीमा भ् फीट तक घटाने की शर्त पर मेयर ने व्यापारियों से दुकानों का नक्शा व इस संबंध में एफिडेविट मांग लिया है।

मंडे को बुलाया मेयर हाउस

फ्लाईओवर बनाए जाने को लेकर लोकल व्यापारियों में बेहद कंफ्यूजन की स्थिति है। व्यापारियों ने फ्लाईओवर के निर्माण को रोकने के लिए पहले सड़क से फोर व्हीलर के आने जाने पर रोक लगाने की मांग की है। फिर मेयर से फ्लाईओवर निर्माण के चलते उनकी दुकानों को होने वाले नुकसान के बारे में पूछा। इस पर मेयर ने व्यापारियों को भरोसे में लिया कि निर्माण के चलते उनकी दुकानों की दीवारों को कोई नुकसान न होगा। लेकिन सड़क पर बाहर निकले छज्जे जरूर गिराए जा सकते हैं। मेयर ने व्यापारियों को मंडे को मेयर हाउस में बातचीत के लिए बुलाया है।