कार में सवार थे पांच बदमाश, किसान से पूछा रास्ता

पुलिस को दी जानकारी तो टरकाया, फ्राइडे को थाने में दी तहरीर

नवाबगंज: दावत खाकर बाइक से घर लौट रहे एक किसान को कार सवार पांच बदमाशों ने लूट लिया। बदमाशों ने उन्हें कार में घसीट लिया और नशीला पदार्थ सुंघाकर बेहोश कर दिया। वह अचेत हो गए तो बाइक, मोबाइल और नकदी लेकर आराम से निकल गए। जब किसान को होश आया तो वह रामगंगा पुल के पास झाडि़यों में थे। वह किसी तरह से घर पहुंचे और इसकी सूचना परिजनों और पुलिस को दी।

शामिल होने गए थे दावत में

इनायतपुर कुडरा कोठी निवासी किसान सुरेंद्र पाल वेडनसडे शाम अगरास मिढौली गांव से अपने रिश्तेदार के घर दावत खाने गए थे। दावत में शामिल होने के बाद वह बाइक से घर लौट रहे थे। वह जैसे ही जाफरपुर गांव के पास पहुंचे। तभी पीछे से एक कार में सवार होकर पांच बदमाश वहां पहुंचे।

किसान से पूछता रास्ता

बदमाशों ने सुरेंद्र से बरौर गांव का रास्ता पूछा। वह रास्ता बता रहे थे तभी दो बदमाशों ने किसान को जबरन कार मे खीच लिया और उन्हे नशीला पदार्थ सुघकर बेहोश कर दिया। इसके बाद बदमाशों ने उनकी बाइक ,मोबाइल और पांच सौ रुपय नगद लूट ले गए। थर्सडे को जव सुरेंद्र को को होश आया तो वह रामगंगा के पुल की झाडि़यों में पड़े थे। उनका हाथ और पैर बंधा हुआ था। किसी तरह से हाथ-पांव खोला और घर पहुंचे। वह इतना डर गए थे कि थर्सडे को पुलिस को उन्होंने कुडरा कोठी पुलिस चौकी पर शिकायत की लेकिन पुलिस ने टरका दिया। फ्राइडे को उन्होंने नवाबगंज में तहरीर दी है।