BAREILLY:सिटी में वेडनसडे को चार ऐसे मामले सामने आए। जिसमें जन्मों के रिश्ते दरकते नजर आए। तो वहीं बरसों का विश्वास भी टूटा। एक मामले में पत्नी के होते हुए पति दूसरी शादी करने जा रह है। तो दूसरे में पति पत्नी को प्रताडि़त कर रहा है। वहीं एक युवती घर वालों को ख्वाब को तोड़कर प्रेमी संग फरार हो गई तो चौथे मामले में भतीजे ने अपने चाचा के दोस्त की बेटी को भगाकर चाचा पर मुसीबत ला दी.

केस 1

दूसरी शादी करने की शिकायत

शेरगढ़ के इस्लामनगर निवासी रजिया खातून का आरोप है कि उसका लेक्चरर पति मोहम्मद आसिफ उसके रहते दूसरी शादी कर रहा है। रजिया ने एसपी सिटी से शिकायत में कहा कि आसिफ रोहली टोला निवासी महिला से शादी करने जा रहा है। उसकी शादी की डेट भी 22 जनवरी फिक्स हो गई है। प्लीज मेरे पति की शादी रुकवा दीजिए। एसपी सिटी ने एसएचओ बारादरी को मामले की जांच करने का आदेश दिया है.

केस 2

सर पति करता है पिटाई

,प्रेमनगर निवासी एक आशुतोष की पत्नी ने उस पर पिटाई करने का आरोप लगाया है। महिला ने पुलिस पुलिस को बताया कि उसने आशुतोष से दूसरी शादी की थी। शादी को करीब आठ वर्ष हो गए हैं। उन्हें एक बच्चा भी है। अब पति उसके साथ आए दिन मारपीट करता है। महिला की शिकायत पर पुलिस ने पति को गिरफ्तार कर लिया। वहीं आशुतोष ने पत्नी की ओर से खुद पर लगाए आरोप को गलत बताया.

केस 3

छात्रा समोसे वाले के संग फरार

प्रेमनगर थाना अंतर्गत एमए की छात्रा समोसे बनाने वाले प्रेमी के साथ फरार हो गई है। वेडनसडे को परिजनों ने मामले की शिकायत थाना में की तो पुलिस ने प्रेमी के भाई को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है। परिजनों ने बताया कि लड़की बीसीबी से एमए सेकेंड ईयर की पढ़ाई कर रही है। वह जाटवपुरा के रहने वाले संजय को काफी समय से जानती है। ट्यूजडे को छात्रा अचानक घर से गायब हो गई। वह साथ में एजुकेशन के डॉक्युमेंट भी लेकर गई है.

केस 4

चाचा के दोस्त की बेटी भगा ले गया

कोतवाली के बिहारीपुर निवासी युवक चाचा के दोस्त की बेटी को भगाकर ले जाने का मामला सामने आया है। करीब 5 दिन बाद भी बेटी के वापस न आने पर पिता ने पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने इस मामले में युवक के चाचा को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। पुलिस की मानें तो दोनों ने शादी कर ली है और जल्द ही कोर्ट के कागजात के साथ पेश हो सकते हैं। फिलहाल पुलिस दोनों की तलाश में जुटी हुई है।