फरीदपुर:

एक माह पहले जिस लड़की का अपहरण कर हत्या कर दिए जाने की रिपोर्ट दर्ज हुई थी, वह जिंदा मिल गई। चर्चा है कि लड़की एकाएक थाने पहुंच गई। उसने खुद के अपहरण और हत्या की रिपोर्ट को झूठा बताते हुए मर्जी से प्रेमी के साथ जाने और शादी कर उसके साथ रहने की बात कही है। पुलिस एक माह से उसके शव बरामदगी की मशक्कत में जुटी थी।

प्रेमी के साथ रहने पर अड़ी

मामला फरीदपुर के मझौआ हेतराम गांव का है। एक माह पहले गांव की एक लड़की रहस्यमय ढंग से गायब हो गई थी। परिजनों ने मोहल्ला भूरे खां गौटिया निवासी विकलांग युवक जब्बार पर उसका अपहरण कर हत्या कर देने की एफआईआर दर्ज कराई थी। मामला उच्चाधिकारियों तक पहुंचा था, पुलिस ने इस मामले में काफी मशक्कत की लेकिन लड़की को जिंदा या मुर्दा बरामद करने में असफल रही। इसी बीच फ्राइडे को लड़की थाने पहुंच गई। पुलिस ने उससे पूछताछ की है, लेकिन लड़की अपने साथ कोई भी जोर जबरदस्ती अथवा किसी तरह की घटना से इनकार कर रही है। ऐसे में पुलिस लड़की की मेडिकल मुआयना करा उसकी उम्र की तस्दीक करेगी। नाबालिग होने की स्थिति में आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

आरोपी दोनों पैरों से विकलांग

पुलिस के मुताबिक जिस युवक पर हत्या की एफआईआर दर्ज कराई गई थी, वह दोनों पैरों से विकलांग हैं, हाथों से घिसटकर चलता है। परिजनों ने उसके खिलाफ हत्या की एफआईआर दर्ज कराने के साथ ही संदेह प्रकट किया था कि वह पहले भी दो युवतियों से शादी कर चुका है, जिनकी मौत हो गई।