हज जायरीन का आखिरी काफिला मदीना के लिए रवाना

>BAREILLY

मुकद्दस सफर के लिए बरेली से सैटरडे को हज जायरीन का 11वां और आखरी काफिला रवाना हुआ। 21 अगस्त को लखनऊ के एयरपोर्ट से मदीना शरीफ के लिए जायरीन उड़ान भरेंगे। इस दौरान हज जायरीन अपने घर वालों और रिश्तेदारों से गले मिले। घर कई घर वालों और हज जायरीन की आंखों से खुशी के आंसू भी छलक पड़े। इस दौरान जायरीन को फूल-माला पहनाकर गया।

हज यात्रियों का काफिला रवाना

बरेली हज सेवा समिति के अध्यक्ष विधायक अताउर्रहमान ने कहा कि हज यात्री मदीने शरीफ में मस्जिद नबवी के गेट नम्बर 26 से 20 रियाल में मोबाइल सिम कार्ड ले सकते है। एयरपोर्ट व इंडियन एम्बेसी से भी सिम मिलेगी। बरेली हज सेवा समिति के संस्थापक प्रवक्ता पम्मी खां वारसी ने बताया कि सैटरडे को बरेली से 56 हज यात्रियों का काफिला सुबह हज हाउस लखनऊ रवाना हो गया। बरेली हज सेवा समिति के महासचिव नवाब अय्यूब हसन खां ने कहा कि इस बार प्राइवेट टूर आपरेटरों से 37,700 हज यात्री भारत से जाएंगे और बरेली मंडल से 94 व बरेली से 74 हज यात्री हज का फर्ज अदा कराएंगे।

टीकाकरण 23 अगस्त को

हज सेवा समिति के सदस्य मो। जुनैद ने बताया कि 23 अगस्त को पुराना शहर के एक शादी हाल में प्राइवेट हज यात्रियों का टीकाकरण और ट्रेनिंग कैम्प 12 बजे से लगेगा और 29 अगस्त को दिल्ली से सऊदी अरब के लिए जायरीन उड़ान भरेंगे।