-सीबीगंज के बिधौलिया में हुआ दर्दनाक हादसा

-घायलों का प्राइवेट हॉस्पिटल में चल रहा इलाज

<-सीबीगंज के बिधौलिया में हुआ दर्दनाक हादसा

-घायलों का प्राइवेट हॉस्पिटल में चल रहा इलाज

BAREILLY: BAREILLY: सीबीगंज के बिधौलिया में छज्जा गिरने से एक किशोर की मौत हो गई और तीन घायल हो गए। घायलों को रामपुर गार्डन स्थित प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है, जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। मकान मालिक हादसे के बाद से गायब है।

किसी तरह से बाहर निकाला

मृतक की पहचान क्म् वर्षीय मोइनुद्दीन पुत्र शहनवाज के रूप में हुई है। वहीं घायलों में ख्भ् वर्षीय सलीम पुत्र इकबाल, क्7 वर्षीय जीशान पुत्र अशफाक और ब्भ् वर्षीय अशफाक पुत्र अली हैं। पुलिस के अनुसार जाबिर का बिधौलिया में कुछ दिन पहले ही मकान बना है। सैटरडे शाम गांव के लोग छज्जे के नीचे खड़े हुए थे। अचानक छज्जा भर-भराकर नीचे गिर गया, जिससे नीचे खड़े मोइनुददीन की मौके पर ही मौत हो गई और कई गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को किसी तरह से मलबे से बाहर निकाला गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को बरेली के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में भतीर्1 कराया।

घटिया सामग्री का इस्तेमाल

पुलिस की शुरुआती जांच में सामने आया है कि मकान का छज्जा काफी कमजोर था। इसके निर्माण में घटिया सामग्री का इस्तेमाल किया गया है। शायद इसी वजह से नया छज्जा भर-भराकर गिर गया। पुलिस को मकान मालिक नहीं मिल सका है। पुलिस उसकी भी तलाश कर रही है।

मकान का छज्जा गिरने से एक किशोर की मौत हो गई व तीन घायल हो गए हैं। मकान मालिक की तलाश की जा रही है।

धर्म सिंह मार्छाल, सीओ सिटी सेकेंड