-कोतवाली परिसर में संडे सुबह जमकर हुई मारपीट

-पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर 151 में किया चालान

<-कोतवाली परिसर में संडे सुबह जमकर हुई मारपीट

-पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर क्भ्क् में किया चालान

BAREILLY:

BAREILLY: कोतवाली कैंपस संडे मॉर्निग में लेडी कांस्टेबल को लेकर अखाड़ा बन गई। यहां पर पति और प्रेमी के बीच जमकर मारपीट हुई। दोनों के सिर फूट गए। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने दोनों की ओर से एनसीआर दर्ज की है। लेडी कांस्टेबल पति पर घर में घुसकर मारपीट व जेठ पर छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज करा चुकी है। जो मीडिएशन सेल में चल रहा है।

दरवाजा खोलवाते ही शुरू हो गया हंगामा

महिला थाने में तैनात लेडी कांस्टेबल , कोतवाली स्थित क्वार्टर में रहती है। उसका पति धीरेंद्र कुमार मिश्रा सीतापुर में रहता है। महिला कांस्टेबल का पति से विवाद चल रहा है। संडे को धीरेंद्र अपनी मां रेखा के साथ कोतवाली में लेडी कांस्टेबल से मिलने पहुंचा था। धीरेंद्र ने बताया कि जब उसने क्वार्टर का दरवाजा खटखटाया तो पत्‍‌नी बाहर आई और उसके साथ में पड़ोस के क्वार्टर में रहने वाला रोहित भी था। रोहित उससे झगड़ा करने लगा और उसके साथ मारपीट की। धीरेंद्र ने उसके सिर में राड मारी और हाकी से पिटाई की। धीरेंद्र का आरोप है कि उसकी पत्‍‌नी के रोहित से प्रेम संबंध है। धीरेंद्र ने वीरेंद्र पर भी मारपीट का आरोप लगाया है।

धीरेंद्र लगा रहा झूठे आरोप

वहीं रोहित का कहना है कि वह संडे सुबह अपने घर पर सो रहा था। इसी दौरान धीरेंद्र व उसकी मां रेखा ने आकर दरवाजा खटखटाया। जब वह बाहर आया तो दोनों ने उसके साथ गाली-गलौच करना शुरू कर दिया। उसका आरोप है कि धीरेंद्र ने उसे गोली मारने की कोशिश की और बाद में बट से मारा। रोहित की मां रेखा ने तस्वीर फेंककर उस पर मारी, जिससे उसका सिर फूट गया। उसका आरोप है कि धीरेंद्र उस पर झूठे आरोप लगा रहा है।