- बिजली कटौती मठ की चौकी और जगतपुर में हंगामा

- आलोक नगर में ट्रक ने पोल को मारी टक्कर बिजली सप्लाई ठप

>BAREILLY: शेड्यूल को ताक पर रखकर हो रही बिजली कटौती के चलते फ्राइडे को एक बार फिर शहरवासियों का गुस्सा फूट पड़ा। गुस्साए लोग घरों से रोड पर उतर आए। लोग बिजली विभाग के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। इस दौरान लोगों ने रोड भी जाम कर दिया। हंगामे की सूचना पाते ही ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को समझाया। बिजली के लिए लोगों ने लाल मस्जिद मठ की चौकी और जगतपुर में दो जगहों पर हंगामा किया।

सड़क पर उतरे लोग

मठ की चौकी एरिया में श्यामगंज सब स्टेशन से बिजली सप्लाई होती है। लोगों का कहना था कि पिछले कई दिनों से बिजली शेड्यूल को ताक पर रखकर हो रही है। लोगों का कहना था कि इसकी शिकायत भी दर्ज कराई गई लेकिन कोई असर नहीं हुआ। इससे नाराज लोगों को मजबूरन फ्राइडे को दोपहर 2 बजे के करीब लोग सड़क पर उतरना पड़ गया। लोगों ने रोड जाम कर दिया। हंगामा काट रहे लोगों ने बताया कि कंप्लेन करने के बाद भी लाइनमैन और जेई नहीं सुनते हैं। किसी भी काम के लिए विभाग जाओ तो कर्मचारी पैसे की मांग करने लगते हैं।

मौके पर पहुंची पुलिस

हंगामे की सूचना पाकर मौके पर तुरंत स्थानीय पुलिस पहुंच गई। पुलिस के पहुंचने के बाद भी लोगों का बिजली विभाग के खिलाफ प्रदर्शन जारी रहा। पुलिसकर्मियों ने बिजली सप्लाई दुरुस्त किए जाने का आश्वासन दिया। इसके बाद लोगों का गुस्सा शांत हुआ और लोगों ने हंगामा बंद किया।

जगतपुर में भ्ाी हंगामा

वहीं दूसरी ओर जगतपुर के लोगों ने भी बिजली विभाग के खिलाफ प्रदर्शन किया। लोगों का कहना था कि विभाग के कर्मचारी फोन तक रिसीव नहीं करते है। तो फिर समस्या का समाधान क्या करेंगे। जर्जर वायर और पोल के मरम्मत के लिए कई बार अधिकारियों को कहा जा चुका है। मगर अभी तक विभाग ने कोई ठोस कदम नहीं उठाया है।

ट्रक की टक्कर से गिरा पोल

वहीं नैनीताल रोड पर आलोक नगर के पास सुबह 10 बजे के करीब बिजली के पोल से एक ट्रक टकरा गया। इसके चलते एलटी पोल टूट गया और आसनपास के एरिया में बिजली सप्लाई ठप हो गई। हालांकि, विभाग ने देर तक विभाग ने बिजली सप्लाई दुरुस्त कर दी।