- पुरानी और नई बिल्डिंग में 21 सीसीटीवी कैमरे लगेंगे

- अधिकारियों ने प्रपोजल तैयार कर सीबीडीटी को भेजा

<- पुरानी और नई बिल्डिंग में ख्क् सीसीटीवी कैमरे लगेंगे

- अधिकारियों ने प्रपोजल तैयार कर सीबीडीटी को भेजा

BAREILLY:

BAREILLY:

इनकम टैक्स ऑफिस में भी सीसीटीवी कैमरे की नजर होगी। विभाग के सभी अधिकारियों के चेम्बर, कैंपस और गेट पर कैमरे लगाए जाने का काम होगा। अधिकारियों ने सीसीटीवी कैमरे जल्द से जल्द लगवाने के उद्देश्य से कवायद शुरू कर दी है। विभाग ने कैमरे लगाए जाने का प्रपोजल तैयार कर द सेंट्रल बोर्ड ऑफ डायरेक्ट टैक्सेज (सीबीडीटी)को भेज भी ि1दए हैं।

अधिकारियों ने भेजा प्रपोजल

सीसीटीवी कैमरा विभाग के दोनों ही भवनों में लगाए जाने का काम होगा। अधिकारियों ने बताया कि पुराने और नए ऑफिस में टोटल कितने कैमरे की जरूरत है। इसका कुछ दिन पहले ही प्रपोजल तैयार कर लिया गया है। जिसे सीबीडीटी को भेज दिया गया है। इनकम टैक्स ऑफिस के दोनों बिल्डिंगों में टोटल ख्क् सीसीटीवी कैमरे लगाए जाने हैं। जरूरत पड़ने पर इसकी संख्या बढ़ायी भी जा सकती है।

कर्मचारियों पर रहेगी नजर

कैमरे लगाए जाने के पीछे का मेन परपज कर्मचारियों और ऑफिस आने-जाने वालों पर नजर रखना है। ताकि, ऑफिस के सारे काम ठीक ढंग से हो सके। विभाग के अधिकारियों ने बताया कि कैमरे लगाए जाने की योजना बहुत पहले से थी, लेकिन किन्हीं कारणों कैमरा नहीं लगाया जा सका था।

सीसीटीवी कैमरे का प्रपोजल तैयार कर बोर्ड को भेजा गया है। विभाग में जल्द ही सीसीटीवी कैमरे लगाए जाने का काम पूरा हो जाएगा।

सीपी यादव, केयर टेकर, इनकम टैक्स ऑफिस