- स्वतंत्रता दिवस पर आजादी के दीवानों ने ने हैंड बैंड, फ्लैग और बैजेज की शॉपिंग

- सुबह 8 बजे सभी कार्यालयों पर फहराया जाएगा राष्ट्रध्वज, निकलेगी प्रभात फेरी

<- स्वतंत्रता दिवस पर आजादी के दीवानों ने ने हैंड बैंड, फ्लैग और बैजेज की शॉपिंग

- सुबह 8 बजे सभी कार्यालयों पर फहराया जाएगा राष्ट्रध्वज, निकलेगी प्रभात फेरी

BAREILLY:

BAREILLY:

देश की आजादी की 70वीं वर्षगांठ पर मंडे को शहर के लोग जश्न में डूब जाएंगे। सरकारी दफ्तरों, शिक्षण संस्थाओं से लेकर तमाम जगहों पर ध्वजारोहण होगा और तमाम रंगारंग कार्यक्रम पेश किए जाएंगे। सुबह 7 बजे से प्रभातफेरी निकाली जाएगी। इसके बाद 8 बजते ही कमिश्नरी अमर शहीद स्तंभ, कलेक्ट्रेट, तहसील, विकास भवन, बीडीए समेत अन्य सभी सरकारी कार्यालयों में तिरंगा फहराया जाएगा। साथ ही क्रांतिकारियों को सम्मानित किया जाएगा। शाम भ् बजे जिला समारोह समिति का संजय कम्युनिटी हॉल में रंगारंग कार्यक्रम होगा।

पूर्वसंध्या पर बाजार गुलजार

आजादी का जश्न मनाने का मूड बना चुके शहरवासियों के लिए बाजार पूरी तरह सजकर तैयार हो गया है। बच्चे, बुजुर्ग, युवा हों या महिलाएं सभी आजादी के रंग में सराबोर हो गए हैं। लोगों ने तिरंगे और फिर आजादी के रंग में रंगे क्रिएटिव आइटम्स की जमकर खरीदारी की। शॉपकीपर्स के मुताबिक स्वतंत्रता दिवस के मौके पर बाजार में भ् रुपए से लेकर ख्भ्0 रुपए तक के आइटम मौजूद हैं।

जश्न की तैयारी जोरों पर

बाजार में घरों के मुख्य द्वार को सजाने को तिरंगा बेल्स मौजूद हैं। जिसपर तिरंगा स्टीकर लगा हुआ है। बाजार में छोटे बड़े फ्लैग के अलावा बैजेज, हैंड बैंड, कैप, स्टीकर, गाड़ी पर लगाने के बैनर और स्टीकर्स मौजूद हैं। स्टीकर्स पर आई लव माई इंडिया, ग्रेट इंडिया, महान भारत, इंडिया इज ग्रेट, स्वच्छ भारत, ग्रीन-इंडिया क्लीन-इंडिया, हिंदू-मुस्लिम, भाई-भाई समेत कई स्लोगन लिखे हैं। बैज खरीदने वालों ने बताया कि आजादी का जश्न किसी त्योहार से कम नहीं होना चाहिए। पूरी फैमिली के लिए बैज, फ्लैग्स और मुंहमीठा कराने का इंतजाम किए हैं।