- फ्यूचर प्रीमियम लीग का इनॉग्रेशन करने शहर पहुंचे भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना

>BAREILLY:

भारतीय टीम के हरफनमौला क्रिकेटर सुरेश रैना ने संडे को शहर में फ्यूचर प्रीमियम लीग का इनॉग्रेशन करने पहुंचे हुए थे। वहां रैना की एक झलक पाने के लिए उनके फैंस बेकरार दिखे। इस दौरान सुरेश रैना मीडिया से भी मुखातिब हुए। उन्होंने कहा कि वेस्टइंडीज दौरे पर युवा खिलाड़ी धमाल मचाएंगे। विराट कोहली पहली बार वेस्टइंडीज में बतौर टेस्ट कप्तान खेलेंगे। उनकी कप्तानी में लोकेश राहुल, अंजिक्य रहाणे, रोहित जैसे प्लेयर अभ्यास मैच में ही शानदार प्रदर्शन कर चुके हैं।

बरेली में प्रतिभाओं की कमी नहीं

बरेली के बारे में क्रिकेटर सुरेश रैना का कहना था कि बरेली में प्रतिभाओं की कमी नहीं है। बस उन्हें प्लेटफॉर्म मिलने की जरूरत हैं। आईपीएल को लेकर बोले कि आईपीएल घरेलू प्रतिभाओं को निखारने का अच्छा फॉर्मेट है। आईपीएल में धौनी की कप्तानी में खेलने के बाद गुजरात लाइंस के कप्तान बनने को लेकर कहा कि जब आप कप्तान होते हो तो आपकी मानसिकता अलग होती है और जिम्मेदारी से खेलना पड़ता है।

धोनी और विराट दोनों है शानदार

भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली और वनडे के कप्तान एमएस धोनी को तुलना के बात पर बोलने से बचे। उन्होंने कहा दोनों ही शानदार प्लेयर हैं। छह नंबर पर बल्लेबाजी करने के सवाल पर बोले के उनको इस नंबर पर बल्लेबाजी करने पर मजा आता है और जरूरत के हिसाब से वह किसी नंबर पर खेल सकते हैं। प्रोग्राम में आए लोगों को सुरेश रैना ने निराश नहीं किया। लोगों से मुखातिब हुए। कहा, कामयाबी का केवल एक ही मंत्र है अनुशासन और कठिन परिश्रम। बच्चों को लेकर कहा कि उनको भी कामयाबी के लिए शार्टकट नहीं अपना चाहिए।