-फिनिक्स मॉल के बाहर हुई टप्पेबाजी की वारदात

-ब्रीफकेस में हजारों की कीमत के थे मेडिकल उपकरण

BAREILLY: शहर में एक बार फिर से टप्पेबाजों का गैंग आ गया है। टप्पेबाजी की वारदात फिनिक्स मॉल के सामने ही हुई है, जहां काफी भीड़ रहती है। टप्पेबाज ने एक प्राइवेट मेडिकल कॉलेज के असिस्टेंट प्रोफेसर की कार के नीचे तेल टपकने का बहाना बनाकर कार के अंदर रखा ब्रीफकेस पार कर दिया। ब्रीफकेस में कीमती मेडिकल उपकरण, कागजात व अन्य सामान रखा हुआ था। मॉल के सीसीटीवी कैमरों में एक टप्पेबाज बाइक से जाते हुए दिख रहा है। पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है और टप्पेबाजों की तलाश में जुट गई है।

कार में बैठे थे प्रोफेसर

डॉ। विवेक महेश्वरी, राजश्री मेडिकल कॉलेज में बाल रोग विभाग के असिस्टेंट प्रोफेसर हैं और कॉलेज के डॉक्टर रेजीडेंसी में रहते हैं। वह वेडनसडे को फिनिक्स मॉल के बाहर कार में बैठे थे। इसी दौरान एक युवक आया और उनसे बोला कि उनकी कार से तेल टपक रहा है। पहली बार में उन्होंने ध्यान नहीं दिया, लेकिन युवक ने दोबारा उनसे कहा तो वह कार से उतरकर नीचे बोनट खोलकर देखने लगे, लेकिन कुछ नहीं दिखा। इसके बाद वह कार को मेकैनिक के पास लेकर पहुंचे, कि तभी उनकी नजर कार की सीट पर गई तो देखा कि उसमें रखा ब्रीफकेस गायब है।

सीसीटीवी में कैद एक टप्पेबाज

उन्होंने तुरंत यूपी 100 को फोन कर सूचना दी। यूपी 100 की गाड़ी पहुंची और फिर मॉल में लगे कैमरों की सीसीटीवी फुटेज देखी गई। कैमरा नंबर 8 में दिखा कि लाल कमीज वाला एक युवक बाइक पर ब्रीफकेस ले जाते हुए दिख रहा है। ब्रीफकेस में स्टेथोस्कोप, ऑप्थेमोस्कोप, ओटो स्कोप सहित करीब 90 हजार रुपए का सामान था। इसके अलावा एसबीआई का डेबिट व क्रेडिट कार्ड, डायरी, कॉलेज की बैलेंस शीट व अन्य सामान था।

टप्पेबाजी की वारदात हुई है। एफआईआर दर्ज की गई है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर टप्पेबाज की तलाश की जा रही है।

संजय सिंह, एसएचओ इज्जतनगर