-पिता के नाम दो बीघे पट्टे की जमीन का है विवाद

-सुभाषनगर में शख्स ने दिया वारदात को अंजाम

BAREILLY: सुभाषनगर के इटउआ सुखदेव पुर में पट्टे की दो बीघा जमीन के विवाद में बड़े भाई ने खूनी खेल खेला। शराब के नशे में उसने छोटे भाई की पत्‍‌नी व उसके दो बच्चों पर गड़ासे से हमला बोल दिया। जिसमें तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। तीनों को डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

अचानक बोल दिया हमला

इटउआ सुखदेव पुर में सुदीश कुमार बड़े भाई जयेंद्र व एक अन्य के साथ रहता है। उसके पिता के नाम पर दो बीघा जमीन का पट्टा है। जयेंद्र ने सुदीश पर पट्टे की जमीन का ज्यादा इस्तेमाल करने का आरोप लगाया था। जिसके चलते उसका भाई से झगड़ा हुआ था। ट्यूजडे दोपहर में सुदीश बाहर गया हुआ था। घर में पत्‍‌नी पुष्पा, 13 वर्षीय बेटा पवन व 12 वर्षीय बेटा सुमित मौजूद थे। इसी दौरान शराब के नशे में जयेंद्र घर पहुंचा और सीधे तीनों पर गड़ासे से हमला बोल दिया। शोर सुनकर आसपास के लोग पहुंचे और किसी तरह से तीनों की जान बचाई और जयेंद्र को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। हमले में पुष्पा के सिर में काफी चोट आई है। उसका हाथ भी कट गया है। वहीं पवन के सिर पर काफी चोट है। उसका कान भी कट गया है। इसके अलावा सुमित के सिर में चोट के अलावा उसकी एक उंगली भी कट गई है।

दो बीघा पट्टे की जमीन के विवाद में शख्स ने छोटे भाई की पत्‍‌नी व उसके दो बच्चों पर गड़ासे से हमला कर दिया। एफआईआर दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

जेपी यादव, एसओ सुभाषनगर