एग्जाम के पहले दिए नकल करते पकड़ा गया स्टूडेंट

>

BAREILLY: बीसीबी की एलएलबी की एग्जाम व्यवस्था छात्रनेताओं के लिए मुफीद साबित हो रही है। सैटरडे से एलएलबी के ईवन सेमेस्टर के एग्जाम्स शुरू हुए। कॉलेज ने कोई ऐसा इंतजाम नहीं किया था जिससे नकल रुक सके। वहीं एग्जाम के पहले दिन कॉलेज के स्क्वॉड ने एक छात्र को नकल करते पकड़ा। वह पर्चियों के साथ एग्जाम रूम में बैठा था।

छात्रनेताओं की अपनी सेटिंग

एग्जाम के दौरान छात्रनेताओं का अपना सीटिंग प्लान देखने को मिला। सभी बड़े छात्रनेता अपने गुट के साथ अलग-अलग रूम में बैठे मिले। अधिकांश ने कोने के रूम में एग्जाम दिए। कॉलेज स्टाफ उनके सीटिंग प्लान को नहीं तोड़ सका। सोर्सेज की मानें तो छात्रनेता एग्जाम रूम में जमकर नकल कर रहे थे।

लेट आने पर हुआ हंगामा

एग्जाम में काफी स्टूडेंट्स लेट पहुंचे। जो आंधे घंटे लेट आ रहे थे उन्हें बैरियर पर ही रोका जा रहा था लेकिन वे नहीं मानें। उनकी और स्टाफ के साथ बहस भी हुई। प्रिंसिपल डॉ। आरबी सिंह ने बताया कि मंडे से बीबीए, बीसीए और एलएलबी में जो आधे घंटे लेट पहुंचेगा उन्हें रूम में इंटर करने नहीं दिया जाएगा। वहीं क्लासिक लॉ कॉलेज के भी कई स्टूडेंट्स बीसीबी में एग्जाम देने पहुंचे थे। जबकि इनका सेंटर आरयू में था। दरअसल आरयू ने पहले गलती से इनका सेंटर बीसीबी में बनाया था। जिसे चेंज कर आरयू के एलएलएम डिपार्टमेंट को बना दिया गया। इसके चलते स्टूडेंट्स कंफ्यूज हो गए थे।