- कटौती से खफा शहर विधायक अरुण कुमार पहुंचे चीफ ऑफिस

- बिजली से जुड़े विकास कार्यो का मांगा ब्योरा

<- कटौती से खफा शहर विधायक अरुण कुमार पहुंचे चीफ ऑफिस

- बिजली से जुड़े विकास कार्यो का मांगा ब्योरा

BAREILLY:

BAREILLY:

देर से ही सही आखिरकार जनप्रतिनिधियों को यह होश आ गया कि शहर में बिजली कटौती हो रही है। बेकाबू हो चुकी कटौती की वजह जानने के लिए फ्राइडे को शहर विधायक अरुण कुमार बिजली विभाग कि चीफ इंजीनियर के दफ्तर धमक गए और उनसे कटौती का हिसाब मांग लिया। विधायक के सवालों के तीर के आगे बेबस नजर आए चीफ इंजीनियर वजह तो नहीं बता सके। हां इतना जरूर कहा कि शहर में बेहतर आपूर्ति की कोशिश की जा रही है।

चीफ इंजीनियर नहीं दे सके जवाब

शहर विधायक अरुण कुमार दोपहर क्ख् बजे सर्किट हाउस स्थिति चीफ ऑफिस पहुंच गए। हालांकि, उनके साथ दल-बल नहीं था। अकेले पहुंचे विधायक अरुण कुमार चीफ इंजीनियर वीके शर्मा से पूछा कि आखिर शहर में इतनी बिजली कटौती क्यों हो रही है। शहर को कितनी बिजली मिलनी चाहिए और आप कितनी देर आपूर्ति कर रहे हैं। इसका जवाब हमें दीजिए। विधायक के सवालों का चीफ इंजीनियर के पास कोई जवाब नहीं था।

नहीं उठा मुख्यालय का फोन

चार घंटे की रोस्टरिंग की जगह शहर में क्0 से क्ख् घंटें तक बिजली कटौती हो रही है। यह क्यों हो रहा है इस सवाल पर चीफ बोले तो जरूर लेकिन उन्होंने गेंद मुख्यालय के पाले में डाल दी। इस पर विधायक ने मुख्यालय कंट्रोल रूम और डायरेक्टर का नंबर लेकर फोन लगाया, लेकिन फोन रिसीव नहीं हुआ। इसके बाद उन्होंने एक मैसेज के थ्रू अधिकारियों को बात करने की इंफॉर्मेशन दी। वहीं चीफ इंजीनियर को शहर में बेहतर बिजली देने की बात कही।

विकास कार्यो का मांगा ब्योरा

विधायक ने बिजली कटौती के साथ-साथ बिजली से रिलेटेड शहर में विकास कार्यो का भी ब्योरा चीफ से मांगा। बरेली के पांच गांव को शहर से जोड़े जाने और स्कॉडा प्लान के बारे में बात की। विधायक ने कहा है अभी तक इन योजनाओं में कहां तक प्रोग्रेस हुआ है। इस बात पर चीफ ने दो तीन दिन में ब्योरा देने को कहा।

विधायक बिजली कटौती की समस्या लेकर ऑफिस आए थे। बिजली कटौती पूरे प्रदेश की समस्या है। इस समस्या से निपटने के लिए पॉवर कॉरपोरेशन वर्क कर रहा है।

वीके शर्मा, चीफ इंजीनियर, बिजली विभाग