-शास्त्री नगर में मंत्री के रिश्तेदार के घर में बेड पर लटकी मिली लाश

-जान बचाने के लिए लड़ी जंग, किसी परिचित पर पुलिस को शक

BAREILLY: प्रेमनगर के शास्त्री नगर में राज्यमंत्री भगवत सरन गंगवार के रिश्तेदार के घर में किराएदार सुपरवाइजर की गला दबाकर हत्या कर दी गई। सुपरवाइजर की लाश बेड पर आधी लटकी हुई मिली। उसने अपनी जान बचाने की भरपूर कोशिश की जिससे उसके शरीर में चोट के निशान आए हैं। किसी को पता न चले इसके लिए हत्यारों ने टीवी की आवाज तेज कर दी थी। शुरुआती जांच में किसी परिचित पर हत्या का शक जा रहा है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है।

रेलवे में करता था काम

मूल रूप से सैदपुर सरोर भोजीपुरा निवासी 28 वर्षीय विशंभर दास गंगवार पुत्र स्वर्गीय रोशन लाल गंगवार शास्त्री नगर में सत्येंद्र सिंह के मकान में दो साल से किराए पर रहता था। सत्येंद्र सिंह, राज्यमंत्री भगवत सरन गंगवार के भाई के साले हैं। वह रेलवे में ठेकेदार जसवंत गंगवार के अंडर में सुपरवाइजर की पोस्ट पर काम करता था। उसके परिवार में तीन छोटे भाई खेमकरन, जितेंद्र, संतोष, मां कमला गंगवार, पत्‍‌नी सुनीता देवी और 4 साल का बेटा कुश है। पत्‍‌नी का पार्लर है।

तेज आवाज में चल रही थी टीवी

पत्‍‌नी ने बताया कि विशंभर दास रोजाना काम पर जाते थे और वह भी पार्लर पर चली जाती थी। संडे को बुखार होने के चलते विशंभर काम पर नहीं गया। वह सुबह साढ़े 11 बजे पार्लर चली गई और जब शाम को पौने 6 बजे आयीं तो देखा कि मेन गेट बाहर से बंद था। जब उसने अंदर जाकर देखा तो पाया कि कमरे में तेज आवाज में टीवी चल रही थी और पति की डेडी बॉडी आधी बेड पर और आधी लटकी हुई थी। वह तुरंत चीखते हुए पड़ोस में गई, जिसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस के अनुसार विशंभर की गला दबाकर हत्या की गई है। उसके हाथ व पैर पर भी चोट के निशान हैं। जिस तरह से मर्डर के बाद आरोपी आराम से फरार हो गया उससे साफ है कि हत्या किसी परिचित ने की है। एफाआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

-घर के अंदर लाश मिली है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

समीर सौरभ, एसपी सिटी बरेली