-बिथरी चैनपुर में बीसलपुर रोड किनारे मिली महिला की लाश

-हाथ-पैर के साथ बंधा था मुंह, हाथ पर लिखा है विवेक व नीतू

BAREILLY: बिथरी चैनपुर में करीब 35 वर्षीय महिला की हत्या कर शव बीसलपुर हाइवे के किनारे फेंक दिया गया। महिला के हाथ-पैर के साथ मुंह बंधा हुआ था। यही नहीं मुंह में भी कपड़ा ठूंसा हुआ था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आसपास के लोगों से महिला की पहचान कराने की कोशिश की, लेकिन उसकी पहचान नहीं हो सकी।

मौके पर इकट्ठा हो गई भीड़

सैटरडे सुबह करीब 8 बजे बिथरी चैनपुर पुलिस को सूचना मिली की राधा माधव पब्लिक स्कूल के पास किसी महिला का शव पड़ा हुआ है। सूचना पर एसओ बिथरी पुलिस टीम के साथ पहुंचे और बाद में एसपी सिटी व सीओ सिटी फोर पहुंच गए। मौके पर फील्ड यूनिट की टीम को भी बुलाया गया। शव पड़े होने की सूचना पर काफी भीड़ भी इकट्ठा हो गई।

मुंह से निकला था खून

शव को चादर में लपेट कर फेंका गया था। पुलिस ने जब चादर खोला तो महिला के हाथ व पैर भी दुपट्टे से बंधे मिले। हाथ-पैर ऐसे बंधे थे कि जैसे हत्यारे जल्दबाजी में रहे हों। मुंह में ठूंसा हुआ कपड़ा निकाला गया तो मुंह से भी खून निकलना पाया गया। महिला के गले पर हल्के निशान थे। पुलिस को गला दबाकर हत्या की आशंका जता रही है। पुलिस व्हाटसएप के जरिए भी महिला की पहचान की कोशिश कर रही है।

आसपास की हो सकती है महिला

जिस तरह से बीसलपुर रोड पर लाश को फेंका गया है, उससे लग रहा है कि महिला सिटी में ही किसी आसपास के मोहल्ले की रहने वाली है। जिन्होंने लाश को फेंका होगा वो जानते होंगे कि इस रोड पर रात में अंधेरा रहता और ट्रैफिक का मूवमेंट भी कम रहता है। इसीलिए उन्होंने रात में वाहन को रोड साइड लगाकर फेंक दिया होगा।

रोड किनारे महिला की लाश मिली है। महिला की पहचान नहीं हो सकी है। शुरुआती जांच में लग रहा है कि महिला की गला दबाकर हत्या की गई है।

समीर सौरभ, एसपी सिटी बरेली