-नेशनल शूटर ने हूटर बत्ती लगी सफारी से स्कूटी में टक्कर मारने के बाद लड़की से की गाली-गलौच

-घंटों के ड्रामे के बाद परिजनों के लड़की के पिता से माफी मांगने के बाद छोड़ा

BAREILLY: कोतवाली में नेशनल शूटर की शैतानी ने जमकर बवाल मचाया। बेटे की शैतानी को लेकर थाने में मां-बाप फूट फूटकर रोए और लड़की के पिता व पुलिसकर्मियों से माफी मांगी। करीब दो घंटे के ड्रामे के बाद लड़की के पिता के कहने पर पुलिस ने लड़के को छोड़ दिया और भविष्य में गलती न करने की भी चेतावनी दी।

हूटर बजाकर किया परेशान

रामपुर गार्डन निवासी लड़की स्कूटी से घर जा रही थी। इसी दौरान पीछे से हूटर लगी सफारी गाड़ी से एक किशोर तेजी से हूटर बजाते हुए निकला। सफारी पर एक पार्टी का स्टीकर भी लगा हुआ है। आरोप है कि जब लड़की ने हूटर बजाने पर टोका तो किशोर ने गाली-गलौच करना शुरू कर दिया। जिसके बाद लड़की अपने घर पहुंची और पिता को बताया। पिता ने एसपी सिटी को फोन पर सूचना दे दी। एसपी सिटी के निर्देश पर एसएचओ कोतवाली रामपुर गार्डन पहुंचे और गाड़ी की तलाश की। जिसके बाद वह गाड़ी व किशोर को पकड़कर कोतवाली ले आए। कुछ देर बाद किशोर के मां-बाप व अन्य लोग कोतवाली पहुंच गए।

पिता एक पार्टी से हैं जुड़े

किशोर नेशनल शूटर है। उसके पिता बिल्डर हैं और एक पार्टी से भी जुड़े हुए हैं। लड़का नाबालिग होने के बावजूद गाड़ी चला रहा था। कोतवाली में लड़की के पिता ने जब कार्रवाई की बात कही तो लड़के की मां फूट-फूटकर रोने लगी। यही नहीं मां और पिता दोनों लड़की के पिता से माफी मांगने लगे। कुछ देर बाद ही एसपी सिटी पहुंच गए और फिर मां-बाप ने उनसे भी बेटे की गलती के लिए माफी मांगी। एसपी सिटी ने लड़की के पिता से बात करने के बाद लड़के को छोड़ने के लिए कहा और मां-बाप को नसीहत दी कि उनका बेटा आगे ऐसी हरकत न करे। वहीं लड़के ने थाने में भी विक्टरी का निशान बनाकर हनक दिखाने की कोशिश की जिसपर मां और पिता ने पुलिस के सामने ही उसकी पिटाई की। लड़के ने बताया कि वह हूटर बजा रहा था लेकिन अचानक लड़की ने स्कूटी रोक दी और उसके साथ गाली-गलौज की जिसके चलते जवाब में उसने भी गाली दी।