संडे दोपहर इज्जतनगर थाना अंतर्गत कर्मचारी नगर में हुई वारदात

मंडे एसएसपी के आदेश पर किला थाना में एफआईआर दर्ज

BAREILLY: इज्जतनगर थाना अंतर्गत कर्मचारी नगर में नाइंथ क्लास की छात्रा को स्टूडियो में बंधक बनाकर एक कर्मचारी ने रेप किया। छात्रा को ढूंढते हुए मां पहुंची तो किसी तरह बेटी को बचाया। मां ने मंडे को एसएसपी से मामले की शिकायत की। एसएसपी के आदेश पर किला पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले की जांच कर केस को इज्जतनगर ट्रांसफर किया जाएगा।

पड़ोस की लड़की बहाने से बुलाकर ले गई

किला निवासी महिला का आरोप है कि उसके पड़ोस में जितेंद्र सिंह का मकान है। संडे दोपहर करीब 12 बजे जितेंद्र की बेटी उनके घर आई और उनकी बेटी को जरूरी काम बताकर घर ले गई। काफी समय बाद भी जब बेटी नहीं आई तो वह जितेंद्र के घर गई तो देखा कि घर में ताला पड़ा हुआ था। उसके बाद वह जितेंद्र के पिता के कर्मचारी नगर स्थित घर पर पहुंची। यहां पर बालाजी स्टूडियो है। उन्होंने देखा कि स्टूडियो का शटर बंद था और अंदर से बचाओ-बचाओ की आवाज आ रही थी। जब उन्होंने शटर खोलने की कोशिश की तो जितेंद्र, उसकी पत्‍‌नी व बेटी ने शटर खोलने का विरोध किया और कहा कि उनका कर्मचारी अंदर काम कर रहा है। कुछ देर बाद अचानक शटर खुला तो राजीव मौर्या नाम का लड़का आपत्तिजनक हालत में बाहर निकलकर भागा। जब उन्होंने अंदर जाकर देखा तो उनकी बेटी ने बताया कि राजीव ने सभी की मदद से उसके साथ रेप किया। जब उन्होंने विरोध किया तो सभी ने मिलकर उनके बेटे के साथ मारपीट की।

लड़की से रेप का मुकदमा दर्ज कर लिया है। वारदात कर्मचारी नगर स्थित स्टूडियो में बताई जा रही है। मामला विवाद का लग रहा है। जांच के बाद स्थिति साफ हो जाएगी।

मोहम्मद कासिम, एसएचओ किला