-पीएम का स्वागत करने के लिए त्रिशूल एयरबेस पर सुबह 10 बजे पहुंचे सीएम और प्रदेश अध्यक्ष

-पीएम के आने तक सीएम ने पदाधिकारियों से की बात, अफसरों की ली समीक्षा बैठक

>BAREILLY :

शाहजहांपुर की किसान कल्याण रैली के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दोपहर 11:30 पर त्रिशूल एयरबेस पर आए। प्रधानमंत्री मोदी का स्वागत करने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, प्रदेश अध्यक्ष महेन्द्र नाथ पाण्डेय सुबह 10 बजे ही त्रिशूल एयरबेस पर पहुंच गए थे। प्रधानमंत्री के पहुंचने से पहले मुख्यमंत्री योगी ने त्रिशूल पर महेंद्र नाथ पांडेय के साथ बरेली के संगठन पदाधिकारियों की मीटिंग ली। इस दौरान उन्होंने जहां पदाधिकारियों को आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटने को कहा वहीं संगठन पदाधिकारियों से विरोधी दलों की जिले में स्थिति को लेकर भी चर्चा की।

300 बेड का हॉस्पिटल हो शुरू

सीएम ने शहर विधायक और कार्यकर्ताओं के साथ बातचीत के दौरान शहर के बारे में भी बात की। जिस पर शहर विधायक डॉ। अरुण कुमार ने सीएम से 300 बेड के बन रहे हॉस्पिटल को जल्द शुरू कराने की मांग की। जिस पर प्रदेश अध्यक्ष महेन्द्र नाथ पाण्डेय ने शाहजहांपुर रैली के बाद काम में तेजी लाने और जल्द शुरू कराने की बात कही। पूर्व डिप्टी मेयर सीपीएस चौहान ने सरकारी योजनाओं के तहत कराए जा रहे कामों की गुणवत्ता की जांच की बात कही। इस पर सीएम ने कहा कि वह इसके लिए खुद भी गंभीर है, सरकारी काम में क्वालिटी लाने के लिए कुछ जरूर करेंगे। इसके साथ ही सीएम और प्रदेश अध्यक्ष ने अफसरों से भी मीि1टंग की।

विरोधी दलों के बारे में ली जानकारी

सीएम और प्रदेश अध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं से कहा कि रैली के बाद वह संगठन में बूथ लेवल कमेटियों और सेक्टर प्रभारियों को 2019 के चुनाव की तैयारी में लगाएं। उन्होंने सपा, बसपा और कांग्रेस समेत तमाम विरोधी दलों की जिले में स्थिति के बारे में भी पदाधिकारियों से जानकारी ली। टिकट के दावेदारों को लेकर भी चर्चा की। संगठन की मीटिंग करने के बाद सीएम ने पुलिस और प्रशासनिक अफसरों के साथ कानून व्यवस्था और विकास परियोजनाओं के बारे में पूछताछ की। अटके प्रोजेक्ट को जल्द पूरा कराने के निर्देश दिए। साथ ही लॉ एंड ऑर्डर को लेकर पुलिस और प्रशासन को अधिक संवेदनशील होने के निर्देश भी दिए.11:30 बजे प्रधानमंत्री मोदी का विमान त्रिशूल एयरबेस पर उतरा, तो सीएम योगी आदित्यनाथ, प्रदेश अध्यक्ष महेन्द्रनाथ नाथ पाण्डेय समेत संगठन के पदाधिकारियों ने प्रधानमंत्री को बुके देकर स्वागत किया।

नहीं पहुंचे मेयर

पीएम और सीएम के आगमन और उनके स्वागत करने वाले 18 लोगों की लिस्ट में आईजी, एसएसपी के साथ विधायक और महानगर अध्यक्ष का भी नाम था। पीएमओ ऑफिस से आई लिस्ट के अनुसार सभी लोग तय समय पर एयरफोर्स स्टेशन पर स्वागत के लिए पहुंचे, लेकिन मेयर नहीं पहुंचे। बताया गया कि मेयर डॉ। उमेश गौतम शहर से बाहर हैं।

ये रहे मौजूद

एयरफोर्स पर स्वागत करने वालों में शहर विधायक डॉ। अरुण कुमार, भाजपा महानगर अध्यक्ष उमेश कठेरिया, संजीव अग्रवाल, पूर्व मेयर सुभाष पटेल, महाराज सिंह, गुलशन आनंद, अम्बुज दुबे, नारद मुनि गौड़, सीपीएस चौहान, डॉ। केएम अरोरा, राजीव कुमार सिंह, डॉ। राघवेन्द्र शर्मा और आशीष सक्सेना के साथ ही कमिश्नर डॉ। पीवी जगनमोहन, आईजी बरेली जोन डीके ठाकुर, डीएम वीरेन्द्र कुमार सिंह, एसएसपी मुनिराज जी मौजूद रहे।