-नामजद आरोपी से पुलिस व क्राइम ब्रांच कर रही है पूछताछ

-इनकम टैक्स की नजर भी हुई व्यापारी पर टेढ़ी

BAREILLY: प्रेमनगर के गांधी नगर क्रॉसिंग पर ख्ख् लाख की लूट में तीसरे दिन भी पुलिस के हाथ खाली हैं। पुलिस ने शक के आधार पर ड्राइवर, एकाउंटेंट रचित समेत करीब एक दर्जन लोगों से पूछताछ कर रही है। पुलिस ने वेडनसडे को नामजद आरोपी मोहम्मद अहमद उर्फ मुन्ना को पकड़ लिया। वहीं इतनी मोटी रकम की लूट पर इनकम टैक्स की भी नजर व्यापारी पर टेढ़ी हो गई है। इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने एफआईआर की कॉपी ली है।

बार-बार पूछताछ के बाद भी नहीं मिला कुछ

वेडनसडे को पुलिस ने शक के आधार पर एकाउंटेंट रचित को पूछताछ के लिए बुलाया। रचित ही नैनो कार के आगे बाइक से चल रहा था.पुलिस ने कई बार धर्मवीर से भी पूछताछ की, लेकिन कुछ हासिल नहीं हुआ। पुलिस सुर्खा के दो युवकों को भी पूछताछ के लिए उठाकर लाई है। वहीं पुलिस ने मोहम्मद अहमद उर्फ मुन्ना को भी गिरफ्तार कर लिया है। उम्मीद है कि मुन्ना से कोई क्लू निकलकर सामने आ जाए।

रिपोर्ट आने में लग सकता है वक्त

पुलिस का शक धर्मवीर और अहमद पर ही है। जिसके चलते ही कार के कांच पर मिले ब्लड सैंपल से धर्मवीर के ब्लड का मिलान कराया जा रहा है। हालांकि इस रिपोर्ट को आने में दो-तीन दिन या फिर अधिक दिन भी लग सकते हैं। पुलिस धर्मवीर, रचित व अन्य की कॉल डिटेल भी मिलान कर रही है।