-अयूब खां स्थित बैंक में शराब के नशे में मोबाइल चिप बेचते पकड़ा गया

-कोतवाली में छुड़ाने पहुंची कथित पत्‍‌नी, महिला की भी निकली अलग कहानी

>

BAREILLY: कोतवाली एरिया स्थित एक बैंक में पुलिस ने एक युवक नशे में मोबाइल चिप बेचते हुए पकड़ा गया। पुलिस उसे लेकर थाने पहुंची। थोड़ी देर के बाद एक महिला उसे छुड़ाने के लिए पहुंच गई। जब पुलिस ने दोनों से पूछताछ की तो कहानी कुछ और ही निकली।

सच्चाई आई सामने

ट्यूजडे दोपहर अयूब खां स्थित बैंक के बाहर एक युवक नशे की हालत में मेमोरी कार्ड बेच रहा था। बैंक कर्मियों की शिकायत पर पुलिस उसे पकड़कर कोतवाली ले गई। कोतवाली पहुंची महिला ने खुद को युवक की की पत्नी बताया। जब पुलिस ने महिला से नंबर लेकर उसके परिजनों से बात की तो पता चला कि उसका पति कोई अौर है।

मैं करुंगा महिला से शादी

पुलिस पकड़ में आया युवक आस मोहम्मद उर्फ आशू है। वह मवाना मेरठ का रहने वाला है। वह अक्सर बरेली मेमोरी कार्ड बेचने आता था। वह यहां कुछ दिन होटल में रुककर चला जाता था। दो दिन पहले फिर से बरेली आया था। इस बार उसके साथ में एक महिला भी आई थी। दोनों बड़ा बाजार स्थित एक होटल में ठहरे हुए थे। आशू ने बताया कि महिला का मायका उसके गांव में ही है। महिला के पति के जेल में जाने के बाद उन दोनों का अफेयर हो गया। वह महिला से शादी करेगा और उसके दो बच्चों को भी पालेगा।

पति से आई थी जेल में मिलने

वहीं महिला ने बताया कि उसकी ससुराल बिजनौर में है। करीब ब् साल पहले उसका पति मर्डर केस में आजीवन कारावास की सजा काट रहा है। पति बरेली की सेंट्रल जेल में बंद है। वह पति से मिलने आशू के साथ आई थी। महिला ने बताया कि उसने पति को बता दिया है कि वह दूसरी शादी कर लेगी क्योंकि पति अब कभी जेल से बाहर नहीं आएगा।

एक युवक को बैंक में शराब के नशे में मोबाइल चिप बेचते पकड़ा गया। उसे छुड़ाने महिला पहुंच गई। दोनों की अलग-अलग कहानी है। मामले की जांच की जा रही है।

सुधीर पाल धामा, एसएचओ कोतवाली