कॉलेज जाने वाली छात्राओं को कर रहे थे काफी दिनों से परेशान

शोहदों के डर से ट्यूजडे को भी पीडि़त छात्राएं नहीं गई कॉलेज

>SHAHI: कॉलेज जाने वाली छात्राओं पर फब्तियां कसने वाले दो मनचलों को पुलिस ने मंडे रात गिरफ्तार कर लिया है। वहीं शोहदों की दहशत के चलते ट्यूजडे को भी छात्राएं कॉलेज नहीं पहुंची। छात्राओं के परिजनों का कहना है कि जब तक उनकी बच्चियों को पुलिस की सुरक्षा नहीं मिलती है। वह उन्हें कॉलेज नहीं भेजेंगे। हालांकि पुलिस ने टाडा मोहल्ले में पिकेट ड्यूटी लगा दी है।

रास्ते में करते थे परेशान

मालूम हो कि दुनका क्षेत्र के गांव धनेली की छात्राएं दुनका में इंटर कॉलेज में पढ़ती हैं। रास्ते में दुनका के मोहल्ला टाडा के युवक छात्राओं पर फब्तियां कसते थे। शोहदों की इन हरकतों से परेशान छात्राओं ने इसकी शिकायत परिजनों से की थी। इसके बाद परिवार की ओर से दुनका चौकी पर शिकायत कर एक दर्जन युवकों का नाम बताया था। बावजूद इसके पुलिस ने कार्रवाई नहीं की तो फिर परिजनों और गांव वालों ने एसडीएम मीरगंज आरएन पांडे और सीओ ग्रीसपाल सिंह से शिकायत की।

पुलिस ने कर िलया गिरफ्तार

एसडीएम और सीओ के निर्देश पर शाही पुलिस ने मंडे रात शोहदों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की। पुलिस ने छापेमारी कर के जफर और जाहिद नाम के दो मनचलों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने दोनों युवकों से पूछताछ की। वहीं शोहदों की दहशत के चलते धनेली धल्लिया, दुनकी समेत कई गांवों की छात्राएं ट्यूजडे को भी कॉलेज नहीं पहुंची। छात्राओं के परिजनों का कहना है कि जब तक स्कूल आते-जाते समय छात्राओं को पुलिस सुरक्षा नहीं मिलती वह अपनी बेटियों को दुनका कॉलेज नही भेजेंगे। दुनका चौकी प्रभारी ने बताया कि कॉलेज आने जाने के समय टॉडा मोहल्ले में छात्राओं की सुरक्षा के लिए पुलिस पिकेट लगा दिया गया है।