-पुलिस ने मेन आरोपी समेत दो को किया गिरफ्तार, कत्ल में इस्तेमाल हथियार बरामद

-गुस्साए परिजनों ने पुलिस के सामने मेन आरोपी को पकड़कर पीटा, पुलिस ने किसी तरह बचाया

<-पुलिस ने मेन आरोपी समेत दो को किया गिरफ्तार, कत्ल में इस्तेमाल हथियार बरामद

-गुस्साए परिजनों ने पुलिस के सामने मेन आरोपी को पकड़कर पीटा, पुलिस ने किसी तरह बचाया

BAREILLY: BAREILLY: क्म् दिसंबर को कोतवाली के दर्जी चौक पर कमल की हत्या डेढ़ माह की लव स्टोरी के चलते हुआ। जिस लड़की से कमल प्यार करता था, उससे आरोपी भोलू भी प्यार करता था। दोनों लड़की को अपनी प्रेमिका समझ रहे थे। भोलू ने एक महीने पहले कमल को रास्ते से हटाने के लिए पिटाई भी की थी लेकिन वह नहीं माना। पुलिस ने हत्यारोपी भोलू व उसके साथी चमनदीप सिंह उर्फ शैंकी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने एक अन्य आरोपी गौतम को भी हिरासत में लिया है। पुलिस ने वारदात में शामिल चाकू भी पास के खंडहर से बरामद कर ि1लया है।

भोलू ने पहले दी थी धमकी

प्रेस कांफ्रेंस में एसपी सिटी समीर सौरभ ने बताया कि पुलिस पूछताछ में खन्नू मोहल्ला किला निवासी आरोपी भोलू ने बताया कि वह शादी बारात में डेकोरेशन का काम करता है। उसके घर में सिकलापुर की रहने वाली सुमन उसकी बहन के पास आती थी। जिसके जरिए करीब डेढ़ माह पहले उसकी सुमन से मुलाकात हो गई और वह फोन पर बात करने लगा। इसी दौरान मार्केट में उसके साथ काम करने वाले कमल की भी सुमन से मुलाकात हो गई और वह भी सुमन से बात करने लगा। भोलू की मानें तो सुमन ने उससे कहा था कि कमल उसे परेशान कर रहा है। जिसके चलते उसने कमल को थप्पड़ मारकर धमकाया था कि वह सुमन का पीछा छोड़ दे, लेकिन वह नहीं माना। वहीं जब सुमन ने भोलू बात करनी बंद की तो उसने सुमन से इस बारे में पूछा। इस पर सुमन ने मोबाइल का स्पीकर खराब होना बताया तो उसने सुमन को स्पीकर सही कराने के लिए ख्00 रुपए भी दिए लेकिन सुमन ने उसकी बहन के हाथों रुपए वापस करा दिए। जिसके बाद भोलू ने कमल को रास्ते से हटाने का प्लान कर लिया।

रामगंगा में फेंका माेबाइल, सिम

भोलू के मुताबिक उसने क्म् दिसंबर को फोन करके कमल को दर्जी चौक के पास बुलाया। यहां पर उसे सिगरेट पिलाने के लिए ले गया और समझाने लगा। समझाने के दौरान चमनदीप और गौतम ने कमल के हाथ-पैर पकड़ लिए और उसने ताबड़तोड़ चाकू से वार किए और मौके से फरार हो गए। हत्या के बाद वह घर गया और फिर ट्रेन से अलीगढ़ फरार हो गया। उसने रास्ते में कमल का मोबाइल और सिम तोड़कर ट्रेन से रामगंगा नदी में बाहर फेंक दिया।

चाचा ने पकड़ लिए बाल

पुलिस के अनुसार कमल की पहले दिन पहचान नहीं हो सकी थी। व्हाट्सएप के जरिए उसकी पहचान हुई और फिर सुमन से पूछताछ के बाद केस खुलता चला गया। मंडे शाम को सीओ सिटी फ‌र्स्ट ऑफिस में एसपी सिटी ने खुलासे के लिए की प्रेस कांफ्रेंस बुलाई थी। वहां परिजनों को भी बुलाया गया था। प्रेस कांफ्रेंस के बाद जब आरोपी भोलू को पुलिस ले जा रही थी तो कमल के चाचा विनोद व मां ने उसे पकड़ लिया और उसकी पिटाई करने लगे। किसी तरह पुलिस ने भोलू को उनके चुंगल से छुड़ाया।