-किलर्स के सामने आते ही पति का राज भी आ जाएगा सामने

-इलेक्शन के चलते प्रीति और बुजुर्ग महिला मर्डर में नहीं हो सकी कार्रवाई

फॉलोअप का लोगो लगाएं

BAREILLY: फतेहगंज पश्चिमी में रबर फैक्ट्री के पास दवा कारोबारी की पत्‍‌नी प्रीति के मर्डर के खुलासे के करीब पुलिस पहुंच चुकी है। पुलिस को अब बस हायर किए गए किलर्स की तलाश है। जल्द ही पुलिस किलर्स को पकड़ने के बाद केस का खुलासा कर देगी। इस मामले में स्टार्टिग से पति प्राइम सस्पेक्ट है। जिसका हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है। वहीं इज्जतनगर के कुम्हरा में बुजुर्ग महिला ज्ञानदेई के मामले में भी अभी हत्यारोपियों का कुछ पता नहीं चल सका है। इलेक्शन के चलते पुलिस सैटरडे इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं कर सकी। पुलिस का कहना है कि अब दोनों मर्डर के खुलासे पर ही फोकस किया जाएगा।

हो सकता है सुपारी दी गई हो

प्रीति मर्डर में पुलिस का कहना है कि किलर्स के पकड़े जाने के बाद सारा राज सामने आ जाएगा। हो सकता है कि किलर्स को मर्डर के लिए कोई रकम भी दी गई हो। पति पहले से ही दहेज हत्या में नामजद है। इसलिए उसे पकड़ने में कोई प्राब्लम नहीं है। वह हॉस्पिटल में एडमिट है। जल्द ही उसकी चोट के संबंध में डॉक्टर से भी बातचीत की जाएगी। क्योंकि उसकी चोट इतनी गंभीर नहीं लग रही थी।

बुजुर्ग के हत्यारे िगरफ्त से दूर

इज्जतनगर के कुम्हरा गांव में बुजुर्ग महिला की गला घोंटकर हत्या के मामले में आरोपी पुलिस गिरफ्त से दूर हैं। पुलिस अभी तक पता नहीं लगा सकी है कि महिला की हत्या किसने और किस मकसद से की है। पुलिस का कहना है कि इलेक्शन के चलते इस केस में कोई पूछताछ नहीं हो सकी है। संडे को महिला के परिजनों से पूछताछ की जाएगी। वहीं बताया जा रहा है कि गांव में महिला का भतीजा निर्मल चुनाव लड़ रहा है। इस गांव में दोपहर में ही अधिक से अधिक वोट पड़ गए थे।