स्वीमिंग पूल में चप्पल पहनकर घुसने पर हुआ झगड़ा

पुलिस ने ऑर्गनाइजर को लिया हिरासत में, पूछताछ जारी

<स्वीमिंग पूल में चप्पल पहनकर घुसने पर हुआ झगड़ा

पुलिस ने ऑर्गनाइजर को लिया हिरासत में, पूछताछ जारी

BAREILLY:

BAREILLY: बारादरी में पीलीभीत रोड स्थित स्पर्श लॉन में पूल पार्टी में के दौरान मारपीट के बाद दो-तीन राउंड फायरिंग हो गई। इसके चलते वहां भगदड़ मच गई। सूचना पाते ही पहुंची पुलिस मौके पर पहुंच गई। हालांकि जब तक पुलिस मौके पर पहुंचती झगड़ा करने वाले लोग फरार हो गए थे। पुलिस ने पार्टी ऑर्गनाइज करने वाले को हिरासत में ले लिया है। वहीं मारपीट करने वाले की पहचान करने में जुटी है।

लॉन में हो रही थी मस्ती

राजेंद्र नगर के सुरेश भाटिया टेंट हाउस मालिक के बेटे गौरव भाटिया ने स्पर्श लॉन में पार्टी आर्गनाइज की थी। इस पार्टी में भ्0 से म्0 लोगों को इनवाइट किया गया था, जिसमें लड़कियां भी मौजूद थीं। पार्टी में सभी बड़े परिवार के लोग पहुंचे थे। पार्टी का टाइम दोपहर ख् बजे से शाम 7 बजे तक रखा गया था। पार्टी में रेन डांस, स्वीमिंग पूल में नहाने से लेकर मौज मस्ती हो रही थी।

पुलिस पहुंचते ही भागे सभी

बताते हैं कि स्वीमिंग पूल में एक युवक चप्पल पहनकर घुस गया। इसको लेकर उसमें नहा रहे लोगों ने विरोध कर दिया। विरोध करने पर लोगों मे मारपीट हो गई। तभी किसी ने दो-तीन राउंड फायर कर दिए। लॉन में फायरिंग होते ही भगदड़ सी मच गई। हर कोई अपनी जान बचाने के लिए भागने लगा। सूचना पाते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई, लेकिन तब तक झगड़ा करने वाले मौके से भाग चुके थे।

पुलिस ने मांगी डिटेल मांगी

पुलिस ने मौके से पार्टी ऑर्गनाइज करने वाले गौरव भाटिया को पकड़ लिया है। गौरव से पुलिस ने पार्टी में आने वालों की डिटेल कलेक्ट कर रही है। वहीं गौरव का कहना है कि उसने पार्टी में कई लोगों को इनवाइट किया था। उसमें काफी लोग उसके रिश्तेदार भी थे। उसे नहीं पता कि स्वीमिंग पूल में कौन चप्पल पहनकर घुसा और किस-किस के बीच झगड़ा हुआ। फिलहाल पुलिस गौरव से पूछताछ कर रही है।

स्पर्श लॉन में पूल पार्टी में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था। कोई इंजर्ड नहीं हुआ है। मामले की जांच की जा रही है।

असित श्रीवास्तव, सीओ सिटी थर्ड