- विजलेंस टीम रात में बिजली चोरों के खिलाफ करेगी छापेमारी

-थर्सडे को गुप्ता ढाबा पर 2 किलोवॉट की बिजली चोरी मिली

>BAREILLY: अब बिजली चोरी करने वालों की खैर नहीं है। क्योंकि बिजली चोरी पकड़ने के लिए पॉवर कॉरपोरेशन की विजिलेंस टीम रात के अंधेरे में छापेमारी करेगी। थर्सडे रात टीम ने हाईवे किनारे चल रहे आधा दर्जन ढाबों पर छापेमारी भी की। इसमें टीम को काफी कामयाब मिली है। एक ढाबे पर जब विजिलेंस टीम ने रात में छापेमारी की तो वहां दो किलोवॉट तक की बिजली चोरी पकड़ी गई।

20 हजार का लगाया जुर्माना

थर्सडे रात विजिलेंस टीम को इज्जतनगर में एक टेलीकॉम कंपनी के लगे टॉवर में बिजली चोरी की सूचना मिली। विजिलेंस के इंस्पेक्टर ओमवीर सिंह त्यागी के नेतृत्व में टीम ने टॉवर पर छापेमारी कर दी। लेकिन, वहां जनरेटर चलता हुआ मिला। उसके बाद टीम सेटेलाइट स्थिति गुप्ता ढाबा पहुंची। यहां पर ढाबा मालिक 2 किलोवॉट तक की बिजली चोरी करते हुए मिला। विजिलेंस टीम के जेई बबलू ने बताया कि ढाबा मालिक रिषभ गुप्ता पर 20 हजार रुपए का जुर्माना लगाया गया है।

मुख्यालय ने दे रखे है निर्देश

दरअसल, मुख्यालय ने अधिकारियों और विजिलेंस टीम को हर महीने का अलग-अलग राजस्व प्राप्ति के लक्ष्य सौंप रखा है। आला अधिकारियों ने यह बात साफ कही है कि बिजली चोरों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाये। ताकि, लीगल कंज्यूमर्स को बेहतर ढंग से बिजली की सप्लाई की जा सके। साथ ही बिजली चोरों के पकड़े जाने से रिवन्यू भी मिले।