-युवक को डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल में कराया एडमिट

-कोर्ट में करने जा रहे थे शादी, प्रेमिका पहुंची हॉस्पिटल

BAREILLY: मीरगंज में प्रेमी जोड़े के लोग जान के दुश्मन बन गए। प्रेमिका के बुलाने पर प्रेमी जब उससे मिलने पहुंचा तो पड़ोसियों ने उसे पकड़ लिया और उसकी जमकर धुनाई कर दी। वह प्रेमिका के साथ थर्सडे को कोर्ट में शादी करने वाला था। युवक को डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। हॉस्पिटल में प्रेमिका भी उससे मिलने पहुंची और वह उससे ही शादी करने की जिद पर अड़ी है।

पड़ोसियों पर लगाया आरोप

सैंजना गौटिया के रहने वाले हरी सिंह पुत्र राम गुलाम की गौटिया गांव की एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा है। युवती के परिवार में कोई नहीं है। वह अकेली रहती है। प्रेमी युगल को आज कोर्ट में लव मैरिज करने के लिए जाना था। प्रेमिका ने बताया कि शादी की रणनीति तय करने को उसने अपने प्रेमी को अपने घर पर बुलाया था। जैसे ही उसका प्रेमी घर पहुंचा पीछे से पड़ोस के सूर्या, ओमकार, मोहन लाल, हरेन्द्र, बबलू, राम अवतार आदि घर में घुस आए। घर में ही उसे जबरन बंधक बनाकर मारपीट करने लगे। प्रेमिका की सूचना पर पुलिस के पहुंचते ही सभी आरोपी मौके से फरार हो गए।

घर में अकेली रहती है प्रेमिका

युवती ने बताया कि 16 साल पहले उसके पिता की मौत के बाद से उसकी मां दूसरे गांव में एक अधेड़ के साथ रहती हैं। वह तीन बहनें हैं। जिसमें सबसे बड़ी बहन की शादी हो चुकी है। जबकि सबसे छोटी बहन उसकी मां के साथ ही रहती है। वह अपने मृत पिता के घर में बिल्कुल अकेली रहती है। युवती ने बताया कि वह मौर्य जाति की है, जबकि उसका प्रेमी अनुसूचित जाति का है। इसको लेकर आसपास के लोग उन दोनों की शादी नहीं होने देना चाहते हैं। यही वजह है कि एक रात पहले युवती के पड़ोसियों ने मंगेतर को पीटकर घायल कर दिया।