- फ्राइडे देर रात करीब 3 बजे दिल्ली से बरेली आ रहा था ट्रक

- ट्रक के रेलिंग से टकराने के बाद लगा दो किमी। तक जाम

BAREILLY:

बरेली-रामपुर रोड पर स्थित किला पुल हादसों का पुल बनता जा रहा है। जिस पर आए दिन कोई न कोई हादसा हो रहा है। फ्राइडे देर रात दिल्ली से बरेली आ रहा ट्रक एक अन्य वाहन को बचाने के चक्कर में रेलिंग से टकरा गया। संयोग रहा कि ट्रक नीचे नहीं गिरा। नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था। रेलिंग से ट्रक टकराने के बाद रोड पर दोनों जाम लग गया था। सूचना पाते ही मौके पर पहुंची और किसी तरह ट्रक को रेलिंग से अलग करके गंतव्य की ओर रवाना किया और इसके बाद जाम खत्म हुआ।

ओवरटेक करते वक्त हुआ हादसा

फ्राइडे देर रात करीब 3 बजे किला पुल से दिल्ली से माल खाली कर ट्रक बरेली वापस लौट रहा था। किला पुल पर पहुंचने के बाद ओवरटेक करते वक्त सामने से एक वाहन आ गया। उसको बचाने के चक्कर में ट्रक ड्राइवर ने नियंत्रण खो दिया। जिससे ट्रक पुल की रेलिंग से जा टकरा गया। हालांकि, ड्राइवर ने तेजी के साथ ब्रेक लगाया। आखिरकार, रेलिंग तोड़कर ट्रक अटक गया और नीचे नहीं गिरा। हादसे से दिल्ली-रामपुर रोड पर करीब दो किलो मीटर तक लंबा जाम लग गया।

टल गया बड़ा हादसा

हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने ट्रक को लोगों की मदद से किसी तरह पीछे खींचा। इसके बाद ट्रक गंतव्य को रवाना हुआ और फिर पुलिस ने जाम खत्म कराया। ट्रक अगर पुल के नीचे गिर जाता तो बड़ा हादसा हो सकता था। क्योंकि पुल के नीचे कई दुकानें थी, इसके अलावा भिखारी भी इसके नीचे सोते हैं।

क्यों होते हैं हादसे

- किला पुल पर ब्लाइंड कर्व है।

- कर्व को लेकर कोई साइन बोर्ड नहीं लगा है

- पुल पर घुमाव से पहले रम्बल स्ट्रिप्स का न होना

- वाहनों का पुल से उतरते समय तेज रफ्तार में होना।