भाजपा की परिवर्तन यात्रा में आए रेलमंत्री ने नोटबंदी को बताया ऐतिहासिक

कांग्रेस और सपा पर साधा निशाना, कहा 65 साल बाद भी यूपी खाली हाथ

BAREILLY:

देश में सही मायनों में परिवर्तन आया है। 8 नवम्बर को नोटबंदी का फैसला ऐतिहासिक था। सिर्फ 500 व 1000 के नोट से कालाधन खत्म न होगा, लेकिन यह सही शुरुआत हो रही है। कालाधन सबसे बड़ी दिक्कत है। देश में जो भी कालाधन वाले हैं, उन्हें मुंह काला कर भाग जाना चाहिए। केन्द्रीय रेलमंत्री सुरेश प्रभु ने संडे को भाजपा की परिवर्तन यात्रा के बाद हुई जनसभा में यह बात कही। मनोहर भूषण इंटर कॉलेज के मैदान में आयोजित जनसभा में रेलमंत्री ने कहा कि पिछले 65 साल में कांग्रेस व उसकी सहयोगी रही सपा, बसपा व वामदलों ने जो नहीं किया, वह पीएम मोदी की 30 महीनों की सरकार में हुआ है।

युवाओं को नौकरी नहीं

रेलमंत्री ने कहा कि यूपी के युवाओं को सपा व बसपा सरकार ने नौकरियां नहीं दी। इससे प्रदेश के युवाओं को अन्य राज्यों में नौकरी करने को मजबूर होना पड़ा है। पीएम ने स्किल्ड इंडिया से देश के 40-50 करोड़ लोगों को अपनी जगह पर ही ट्रेनिंग देकर रोजगार पाने का रास्ता दिया है। रेलमंत्री ने कहा कि देश को सबसे ज्यादा पीएम देने वाला यूपी 65 साल बाद भी खाली हाथ हैं। 2014 के चुनाव में यूपी में सबसे ज्यादा भाजपा सांसदों के जीतने से ही केन्द्र में बहुमत की सरकार बनी। रेलमंत्री ने विसचुनाव में भी यूपी से सबसे ज्यादा विधायक जीताने का जनता से संकल्प लिया।

-----------------------

योगी नहीं आए, जनसभा में खामोशी

भाजपा की परिवर्तन यात्रा व जनसभा में गोरखपुर के कद्दावर सांसद व फायर ब्रांड नेता योगी आदित्यनाथ ट्रेन लेट होने से नहीं पहुंच सके। योगी की गैरमौजूदगी से जनसभा का जोश फीका सा हो गया। सपा की मंडलीय रैली का जवाब मानी जा रही भाजपा का जनसभा में कार्यकर्ता व नेता आधा मैदान भी न भर सके। वहीं सांसद योगी के ऐन मौके पर न पहुंचने से प्रशासन ने भी चैन की सांस ली।

-----------------------