-दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली युवती वेडनसडे को सीओ थर्ड के आफिस मां के साथ पहुंची

-युवती ने शपथ देकर बताया कि उसने बहकावे में आकर दिया था प्रार्थना पत्र, नहीं चाहती कार्रवाई

BAREILLY :

प्रदेश के सबसे युवा विधायक कुशाग्र सागर पर दुष्कर्म और शादी के नाम पर धोखाधड़ी का आरोप लगाने वाली युवती ने वेडनसडे को बयान दर्ज करा दिए है। युवती अपनी मां के साथ दोपहर को सीओ थर्ड के आफिस पहुंची। युवती ने दर्ज कराए बयान में बताया कि उसने बहकावे में आकर तहरीर दी थी। वह अब कोई कार्रवाई नहीं चाहती है, जिसके बाद युवती अपनी मां के साथ चली गई। वहीं सीओ ने बताया कि मामले की जांच चल रही है।

एसएसपी को दी थी तहरीर

ज्ञात हो बिसौली विधायक कुशाग्र सागर पर युवती ने एसएसपी को प्रार्थना पत्र दिया था। जिसमें युवती ने विधायक पर शादी के नाम पर दुष्कर्म और धोखाधड़ी का आरोप लगाया था। युवती ने दी तहरीर में बताया कि उसे विधायक से जान का भी खतरा है। एसएसपी युवती की तहरीर लेने के बाद सीओ थर्ड को मामले की जांच के आदेश दिए थे, लेकिन सीओ ने महिला को जब बयान दर्ज कराने के लिए बुलाया तो वह बयान दर्ज कराने के लिए कई दिन तक नहीं पहुंची। इसके बाद अपनी मां के साथ पहुंची और सीओ को बताया कि वह जल्दबाजी में बयान दर्ज नहीं कराएगी उसे बयान दर्ज कराने के लिए पांच दिन का समय दिया जाए। जिससे वह सोच समझकर बयान दर्ज करा सके।

====

दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली युवती ने सीओ को बयान दर्ज करा दिया है। युवती ने बताया कि वह कार्रवाई नहीं चाहती है। उसने बहकावे में आकर तहरीर दी थी।

कलानिधि नैथानी, एसएसपी