- नर्सिग की छात्रा से ड्राइवर ने दो वर्ष तक किया रेप, विरोध पर दी धमकी

-प्रेमनगर में ममेरे बहनोई ने किया किशोरी से रेप, मामला दर्ज

<- नर्सिग की छात्रा से ड्राइवर ने दो वर्ष तक किया रेप, विरोध पर दी धमकी

-प्रेमनगर में ममेरे बहनोई ने किया किशोरी से रेप, मामला दर्ज

BAREILLYBAREILLY :

शहर में रेप की दो अलग-अलग घटनाएं सैटरडे को सामने आई हैं। प्रेमनगर की एक किशोरी से जहां उसके ममेरे बहनोई ने रेप किया तो वहीं शहर में किराए पर रहकर पढ़ाई करने वाली नर्सिग की छात्रा से बस ड्राइवर ने दो वर्ष तक रेप किया। किशोरी के पिता ने प्रेमनगर थाने में तो नर्सिग की छात्रा ने सैटरडे शाम को कैंट थाने में एफआईआर दर्ज करा दी है।

किराए पर रहती छात्रा

बिल्सी बदायूं की निवासी नर्सिग की छात्रा ने दर्ज कराई एफआईआर में बताया कि वह शहर के एक कॉलेज से नर्सिग की छात्रा है। उसने ख्0क्म् में जीएनएम में प्रवेश लिया था। आरोप है उसके कस्बा के पड़ोस का नरेश पाल की उसके पिता से परिचय था, जिस कारण वह अक्सर पैसे आदि उससे भिजवा देते थे। आरोप है एक दिन नरेश पाल उसके कमरे पर पहुंचा जबरन रेप किया। जब परिजनों को बताया तो कार्रवाई के लिए परिजनों ने रिपोर्ट दर्ज कराने की बात कही। तब तक आरोपी ने अपने हाथ में अपने आप ही छर्रे मार लिए और उसके भाई के ऊपर केस दर्ज करा दिया। जिस केस का फैसला करने के नाम पर उसने छात्रा को अपने साथ रहने का दबाव बनाने लगा। आरोप है जिसके बाद से वह लगातार कमरे पर आकर रेप करने लगा। आरोप है एक दिन नरेश दूसरे बस ड्राइवर हरकेश यादव को अपने साथ ले गया और उसके साथ भी छात्रा से संबंध बनवाए। विरोध करने पर उसके प्रमाण आदि लेकर चला गया। परेशान होकर छात्रा ने दोनों आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी है।

ख्ब् जुलाई काे किया रेप

प्रेमनगर थाना क्षेत्र की एक क्फ् वर्षीय किशोरी से उसके ममेरे बहनोई ने रेप किया। किशोरी का बहनोई पत्नी के साथ आया था। किशोरी ने बताया कि परिवार वाले बाहर गए थे इसी दौरान उसने रेप किया। किशोरी ने परिजनों को यह बात बताई तो उन्होंने सैटरडे शाम को बहनोई अलापुर बदायूं के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा दी है। आरोप मौका पाकर फरार हो गया।