- हादसे की जैसी मिली खबर, अपनों का हाल जानने हॉस्पिटल पहुंचे परिजन

>BAREILLY: मीरगंज से सवारी भरकर बरेली की ओर आ रही कैब का टायर ब‌र्स्ट होने से हुए दर्दनाक हादसे के 14 घायलों को हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया। जिसमें से दो को घटनास्थल के पास ही एक निजी चिकित्सालय जबकि 12 अन्य को डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया। डॉक्टरों के मुताबिक 5 घायलों के अलावा अन्य सभी की हालत गंभीर बनी हुई है। सुबह करीब 10.30 बजे हुए हादसे की सूचना परिजनों को करीब 11 बजे मिली। घटना की जानकारी मिलते ही सभी अपनों का हाल जानने के लिए हॉस्पिटल की ओर बेतहाशा दौड़े चले आए।

और मच गया कोहराम

हॉस्पिटल में पहुंचे अपनों की हालत देखकर परिजनों फूट-फूटकर रोने लगे। हॉस्पिटल में एडमिट कुछ घायलों बहुत चोटें आई थीं। उनके चेहरे और कपड़े खून से लथपथ थे। इसके कारण उन्हें परिजन पहचान भी नहीं पा रहे थे। घायलों में किसी का हाथ तो किसी का पैर में चोट थी। जबकि किसी का सिर फटा तो किसी के दांत टूट चुके थे। ज्यादातर बेहोशी की हालत में थे। हॉस्पिटल पहुंचते ही घायलों के बेहतर ट्रीटमेंट में समूचा स्टॉफ जुट गया। चीख-पुकार के दिल दहला देने वाले नजारे को देखकर लोगों की रूह कांप उठी।

हर किसी ने की मंगल कामना

हॉस्पिटल पहुंचे घायलों की हालत देखकर लोगों का दिल दहल गया। एंबुलेंस से 1-1 कर निकलते घायलों को देखने के लिए हॉस्पिटल में मौजूद अन्य पेशेंट के तीमारदारों ने उनके लिए अपने आराध्यों से प्रार्थना की। बच्चे, बुजुर्ग और महिलाओं के जख्म लोगों को दिल दहला रहे थे। बता दें कि चालक राकेश कुमार का हाल जानने के लिए परिजन डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल पहुंचे। लेकिन मौके पर ही मौत हो जाने की वजह से उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया था। जिसकी जानकारी मिलने पर परिजन पोस्टमार्टम हाउस के लिए दौड़ पड़े।

हादसे में 14 हुए जख्मी

फतेहगंज पश्चिमी स्थित टोल प्लाजा के पास हुए हादसे में सतपाल सिंह निवासी जलालपुर, शाही, मीरावती निवासी कनेरा, मीरगंज, करन निवासी बछेड़ा, अलीगंज अंजलि निवासी बछेड़ा, अलीगंज, स्वाति निवासी बछेड़ा, अलीगंज, प्यारी देवी निवासी बछेड़ा, अलीगंज मेवाराम निवासी बछेड़ा, अलीगंज, हीरावती निवासी बछेड़ा, अलीगंज, मेवाराम निवासी करौरा, मीरगंज, विकास निवासी बछेड़ा, अलीगंज, सोमपाल निवासी मथुरा, मिलख, तारावती निवासी गुहेलिया, मिलख, महेंद्र पाल निवासी गुहेलिया, मिलख और भूरेलाल निवासी छालापुर, शाही घायल हो गए।