- फरीदपुर के पास पेट्रोल पंप के पास हुआ हादसा

- पुलिस ने घायलों को अस्पताल में कराया भर्ती

फरीदपुर: फ्राइडे मॉर्निग करीब पांच बजे बरेली से कटरा की ओर जा रहे मैजिक को शाहजहांपुर की ओर से आ रहे अनियंत्रित ट्रक ने कस्बे के पश्चिम पेट्रोल पम्प के पास टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि, मैजिक ड्राइवर समेत दो लोगों की मौत हो गई। जबकि चार बच्चों समेत करीब एक दर्जन लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां कुछ की हालत गंभीर बताई जा रही है। वहीं पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

सामने से मारी टक्कर

बरेली से सवारी लेकर टाटा मैजिक शाहजहांपुर के कटरा जा रही थी। रास्ते में कस्बा फरीदपुर के पास स्थित पेट्रोल पम्प के पास सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने मैजिक में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी मैजिक चालक मनीराम निवासी फतेहगंज पूर्वी और तिलहर निवासी सुरेन्द्र कुमार मौर्य की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं मैजिक में बैठी करीब एक दर्जन सवारियां गंभीर रूप से घायल हो गई। टक्कर लगने बाद घायल सवारियों में चीख पुकार मच गई। घायलों का रो-रोकर बुरा हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। गंभीर रूप से घायल सीताराम की हालत काफी नाजुक बनी हुई है।

घायलों को निकालने के लिए करनी पड़ी मशक्कत

टक्कर इतनी भीषण थी कि, मैजिक के परखच्चे उड़ गए। पुलिस को मैजिक में फंसे घायलों को निकालने में काफी मशक्क करनी पड़ी। घायलों में आरिफ , अजीज अहमद निवासी तिलहर, आसिफ , नासिर , रहनुमा, आफरीन, राजेश, चांदनी निवासी धर्मपुर कटरा शाहजाहांपुर हैं। पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। वहीं मौत की सूचना मिलते ही मृतकों के घर में कोहराम मच गया।