-पुलिस की वसूली और घने कोहरे के चलते बड़ा बाईपास पर हुआ बड़ा हादसा

-साइड में खड़ी ट्राली में जा घुसा बेकाबू ट्रक, खाई में पलट गई टै्रक्टर ट्राली

>BAREILLY: सौ रुपए की लालच में फ्राइडे तड़के तीन जिंदगियों का सफर थम गया। रुपए वसूलने के लिए पुलिसकर्मियों ने बड़ा बाईपास पर टै्रक्टर-ट्राली रोका। तभी पीछे से आया बेकाबू ट्रक ट्रैक्टर-ट्राली में घुस गया। इससे मौके पर हीें ट्रक ड्राइवर समेत तीन लोगों की मौत हो गई। वहीं इस हादसे से बड़ा बाईपास पर खाकी का अवैध वसूली वाला चेहरा एक बार भी सामने आ गया। बता दें पिछले दिनों हुए कई हादसों में अब तक 10 लोगों की मौत हो चुकी है।

बालीपुर जा रही थी ट्राली

बड़ा बाईपास पर हुए हादसे में मृतकों की पहचान देवी दास (26), राकेश (22) और महेश (40) के रूप में हुई है। देवीदास और राकेश बसावन शेरगढ़ के रहने वाले थे। दोनों ट्राली पर पीछे बैठे हुए थे। वहीं महेश बड़त गांव शामली का रहने वाला था। वह ट्रक का ड्राइवर था। वहीं ट्रक में सवार दूसरे ड्राइवर की पहचान गुरप्रीत के रूप में हुई है। हादसे में उसके पैर टूट गए हैं। ट्रक में फारचून ऑयल भरा हुआ था और ट्रक अंबाला से कोलकता जा रहा था। वहीं ट्रैक्टर-ट्राली शेरगढ़ में भट्टे से ईट लेकर बिथरीचैनपुर के बालीपुर में जा रहा था।

ट्रक काटकर ड्राइवरों को निकाला

हादसा फ्राइडे सुबह उस वक्त हुआ जब घना कोहरा था। ट्रैक्टर के ड्राइवर छेदालाल ने बताया कि वह जैसे ही बड़ा बाईपास पर परधौली के पास पहुंचा तो उसे पुलिसकर्मियों ने रुकने का इशारा किया। पुलिसकर्मी उससे रोजाना 100 रुपए एंट्री के लिए लेते हैं। इसलिए वह साइड में ट्रैक्टर-ट्राली खड़ी कर पुलिसकर्मियों को रुपए देने के चला तो इतनी ही देर में पीछे से आ रहे ट्रक ने ट्राली में टक्कर मार दी। टक्कर लगने से ट्राली में सवार सभी लोग नीचे गिर गए। जिसमें पहिए के नीचे आने से देवीदास और राकेश की मौत हो गई। वहीं ट्रक ड्राइवर महेश और गुरप्रीत ट्रक में फंस गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक को काटकर दोनों ड्राइवर को बाहर निकाला लेकिन महेश की मौत हो गई। घायल को डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया।

बड़ा बाईपास पर घने कोहरे के चलते ट्राली में पीछे से ट्रक ने टक्कर मार दी। जिससे तीन लोगों की मौत हुई है। यदि वसूली का कोई मामला है तो जांच कराकर कार्रवाई की जाएगी।

समीर सौरभ, एसपी सिटी बरेली