- रोड एक्सीडेंट में टेंपो के नीचे दब गई मां, बेटी को नहीं आने दी खरोच

- कस्बे से पीलीभीत की ओर सवारी लेकर जा रहा था टेंपो

>NAWABGANJ: कस्बे से सवारी लेकर पीलीभीत की ओर जा रहा एक टेंपो बरेली-पीलीभीत हाईवे पर पलट गया। टेंपो पलटने से उसमें सवार एक महिला की मौत हो गई। जबकि चार अन्य पैसेंजर्स जख्मी हो गए। इस घटना में जिस महिला की मौत हुई है। वह मरते-मरते भी अपनी बच्ची को नई जिंदगी दे गई। जब टेंपों पलटा तो महिला के ऊपर टेंपों आ गया और उसकी बेटी बाल-बाल बची गई। स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में सभी इंजर्ड पैसेंजर्स को पास एक प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट करया। वहीं पुलिस ने मृतका की डेडबॉडी पोस्टमार्टम के लिए भेजी दी।

अचानक पलट गया टेंपों

संडे सुबह दस बजे कस्बे से पीलीभीत की ओर एक टेंपो सवारियां लेकर रवाना हुआ। टेंपों में खोह ढकिया निवासी राजेंद्र प्रसाद की पत्नी बबीता (24) दो माह की बेटी रूही, जेठानी नत्थो देवी, भतीजी सोनम के साथ कहीं जा रही थी। टेंपों में अन्य सवारियां भी बैठी थी। बबीता बेटी के साथ ड्राइवर के बगल में बैठी थी। टेंपो जैसे ही रामलीला मैदान के सामने पीलीभीत हाईवे पर पहुंचा और तभी अनियंत्रित होकर पलट गया। इससे बबीता की टेंपों में दबकर मौत हो गई। जबकि नत्थो देवी उसकी वेटी सोनम, पीलीभीत के गांव के सितरिया निवासी रफीक अहमद, उनकी पत्‍‌नी शमयरिन भी घायल हो गई।

दो माह की बेटी बाल-बाल बची

आनन-फानन में राहगीरों ने घायलों को कस्बे के प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। वहीं पुलिस ने शव को अपने कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम को महानगर भेज दिया है। मौका मिलते ही टेंपो चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने टेंपो को अपने कब्जे मे ले लिया है। बीबीता की बेटी भी टेंपों के नीचे दब गई थी लेकिन वह सकुशल टेंपों के नीचे से बाहर निकाल लिया गया।