सामने से आ रहे टैँकर ने मारी टक्कर, मां-बेटे की मौत से कोहराम

बाइक सवार युवक हुआ घायल, हादसे के बाद टैंकर ड्राइवर फरार

बहेड़ी: बहेड़ी-भूड़ा-बहादुरपुर रोड पर संडे शाम टैंकर ने बाइक सवार मां-बेटे को कुचल दिया। इससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि बाइक सवार एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के बाद टैंकर ड्राइवर मौके से फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को अस्पताल पहुंचाया और हादसे में मारे गए मां-बेटे की डेडबॉडी पोस्टमार्टम के लिए भेज दी।

बाइक से लौट रहे थे घर

संडे शाम अरसियाबोझ गांव निवासी रमेशचंद पत्‍‌नी शांति देवी और डेढ़ वर्षीय बेटे आदित्य के साथ भूड़ा बहादुरपुर से अपने गांव अरसियाबोझ बाइक से लौट रहे थे। भूड़ा बहादुरपुर से कुछ दूर निकले थे कि सामने से आ रहे टैंकर ने बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर लगने के कारण शांति देवी और आदित्य टैंकर के पहिए के नीचे आ गए। टैंकर से कुचलने के कारण दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि घायल रमेश को पुलिस ने अस्पताल पहुंचाया।

भाग गया टैंकर ड्राइवर

टक्कर मारने के बाद टैंकर ड्राइवर वाहन छोड़कर मौके से भाग निकला। हादसे के बाद मौके पर भीड़ लग गई। सूचना पाते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने मां-बेटे की डेडबॉडी पोस्टमार्टम के लिए भेज दी। बताया जा रहा है कि अक्सर उत्तराखंड केरोसिन लेकर अक्सर टैंकर गुजरते हैं। पुलिस जब शक होने पर उन्हें रोकती है तो टैंकर ड्राइवर रुकने की बजाय भागने लगते हैं। इसके चलते हादसा हो जाता है।