दोपहर 3 से 4 बजे के बीच हुए दो एक्सीडेंट, एक की मौत चार घायल

-पहले बाइक व बाइक में भिडं़त, फिर वैगनआर व बाइक में टक्कर

BAREILLY: ट्यूजडे रामगंगा पुल पर सड़क खूनी हो गई। अपराह्न 3 बजे के बाद कुछ अंतराल पर हुए दो हादसों में एक युवक की जान चली गई। जबकि, चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पहला हादसा बाइक और बाइक के बीच में हुआ, जिसमें 3 लोग घायल हो गए। दूसरे हादसे में वैगनआर ने बाइक को टक्कर मार दी, जिसमें बाइक सवार की मौत हो गई। जबकि, एक घायल हो गया। घायलों को प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है।

चचेरे भाई ने पहचाना

30 वर्षीय राजेश पुत्र मेवाराम वाहनपुर भमौरा का रहने वाला था। वह गांव के ही रहने वाले ओमपाल पुत्र श्रीराम कश्यप के साथ बाइक से घर लौट रहा था। रामगंगा पुल पर तेज रफ्तार से आ रही वैगनआर कार ने बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर लगने से दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। नदी पर अंतिम संस्कार में आया राजेश का चचेरा भाई पुल पर भीड़ देखकर पहुंच गया, तो उसने दोनों को पहचान लिया। वह पुलिस की मदद से दोनों को डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल लेकर पहुंचा, लेकिन हालत गंभीर होने पर रामपुर स्थित प्राइवेट हॉस्पिटल ले गए, जहां राजेश की मौत हो गई। वहीं, ओमपाल की हालत गंभीर बनी हुई है।

हाय, मेरा राजेश खामोश्ा क्यों है

राजेश की मौत की खबर सुनते ही उसके माता-पिता फूट-फूटकर रोने लगे। मां बेहोश होकर गिर पड़ी। दोनों की आंख के आंसू थम नहीं रहे थे। मां श्यामा बार-बार कह रही थी कि हाय मेरे राजेश को क्या हो गया। राजेश तू बोल क्यों नहीं रहा है। मुझे मेरे राजेश से मिला दो। किसी तरह परिजनों ने श्यामा को संभाल कर गाड़ी में बैठाया।

------

विशारतगंज की ओर हुआ हादसा

वहीं दूसरा एक्सीडेंट भी रामगंगा पुल पर विशारतगंज की ओर हुआ। हादसे में दो बाइक आमने-सामने टकरा गई। एक बाइक पर बभिया निवासी विपिन पुत्र नेतराम सवार था और दूसरी बाइक पर भोलू और दल्लू सवार थे। दोनों विनावर बदायूं के रहने वाले हैं। एक्सीडेंट में तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। तीनों को प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है।