बहेड़ी में शेरगढ़ चौराहे के पास हुआ दर्दनाक हादसा

टयूशन से लौट रहे 11वीं के तीन छात्रों को बस ने कुचला

>BAHERI : बहेड़ी में वेडनसडे को ट्यूशन पढ़कर लौट रहे 11वीं के तीन छात्रों को बरेली-नैनीताल हाइवे पर रोडवेज बस ने कुचल दिया। दो छात्रों ने मौके पर जबकि एक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। इस दर्दनाक हादसे से उनके घर में कोहराम मच गया। पुलिस ने रोडवेज बस को कजे में ले लिया। बच्चों के शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिए गए।

रोड क्रॉस करते समय आई मौत

हादसे में बहेड़ी के मोहल्ला कानूनगोयान निवासी मुनेंद्र प्रताप सिंह का बेटा रोहन (15) उसका दोस्त गौरव (15) पुत्र रोशन लाल और रामलीला मोहल्ला निवासी मोनिश (16) पुत्र मुतार की मौत हो गई। वे साई दत्ता राम दीना इंटर कॉलेज की 11वीं के स्टूडेंट थे। तीनों वेडनसडे को महादेवपुरम में टीचर हेमेंद्र सिंह के यहां से केमेस्ट्री की ट्यूशन पढ़कर लौट रहे थे। शेरगढ़ चौराहे के पास रोड क्रॉस करते समय तीनों को एक रोडवेज बस ने कुचल दिया। गौरव और रोहन की वहीं मौत हो गई। जबकि मोनिश ने हॉस्पिटल दम तोड़ दिया।

बस को पुलिस ने पीछा कर पकड़ा

हादसे के बाद ड्राइवर बस लेकर वहां से ाग गया.पुलिस ने पीछा कर रोडवेज बस को देवरनियां के पास पकड़ने के बाद स्टूडेंट्स की डेडबॉडी पोस्टमॉर्टम के लिए ोज दी।

स्कूल टॉपर थे तीनों स्टूडेंट

तीनों छात्र होनहार थे। मोनिश के पिता मुतार ने बताया कि चार बेटे बेटियों में मोनिश दूसरे नबर का बेटा था। गौरव दो भाईयों में छोटा था। रोहन के पिता मुनीन्द्र खेती करते हैं, छोटे बेटे रोहन को पढ़ने के लिए बहेड़ी भेजा था।

परिजनों पर टूटा गमों का पहाड़

छात्रों के परिजनों पर गमों का पहाड़ टूट पड़ा। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि तीनों छात्र रोड क्रास कर रहे थे, अचानक रोडवेज बस आ गई। बस को चालक कंट्रोल नहीं कर पाया और तीनाें छात्र हादसे का शिकार हो गए।

फीगर स्पीक

-609 रोड एक्सीडेंट

- 294 लोगों की मौत

- 471 लोग घायल

आंकडे़ 1 जनवरी से 31 जुलाई तक के हैं।