हादसों में मरने वाले दोनों इज्जतनगर के रहने वाले

एक की अज्ञात वाहन तो दूसरे की टैंकर से कुचलने से हुई मौत

< हादसों में मरने वाले दोनों इज्जतनगर के रहने वाले

एक की अज्ञात वाहन तो दूसरे की टैंकर से कुचलने से हुई मौत

BAREILLY: BAREILLY: अलग-अलग दो रोड एक्सीडेंट में किशोर समेत दो की मौत हो गई। मरने वाले दोनों इज्जतनगर के रहने वाले हैं। एक युवक दोस्तों के साथ दावत खाने जा रहा था तो दूसरा दोस्तों के साथ ऑटो में बैठकर कहीं जा रहा था। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप ि1दया है।

दोस्तों के साथ गया थ्ा दावत में

रवि सागर पुत्र रामस्वरूप तुला शेरपुर का रहने वाला था। उसके परिवार में मां रामबेटी व एक भाई हैं। वह पेंट की दुकान पर काम करता था। संडे शाम वह दोस्तों के साथ दावत खाने के लिए निकला था। तभी अज्ञात वाहन ने उसे टक्कर मार दी। रात में परिजनों के पास सूचना पहुंची कि वह घायलावस्था में रामपुर गार्डन स्थित प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट है। जब परिजन पहुंचे तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। उसका किसी अज्ञात वाहन से एक्सीडेंट हो गया था।

दोस्तों संग निकला था घूमने

वहीं दूसरे मामले में क्ख् वर्षीय नाजिम पुत्र आबिद उर्फ रजा उर्फ शेरा रहपुरा चौधरी इज्जतनगर का रहने वाला था। उसके परिवार में मां नूरजहां व ब् भाई हैं। वह संडे शाम को दोस्त सन्ना, सुहैल, और स्वराज के साथ टेंपो से घूमने निकला था। भोजीपुरा के पास टैंकर ने टेंपों में टक्कर मार दी जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई और उसके दोस्त घायल हो गए। तीनों दोस्तों का हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है।