नैनीताल रोड पर अलग-अलग हादसों में शुगर मिल के इलेक्ट्रीशियन समेत दो की गई जान

>BAREILLY/BAHEDI: बरेली-बागेश्वर फोरलेन पर ट्यूजडे बहेड़ी और देवरनियां क्षेत्र में तेज रफ्तार ट्रकों का कहर देखने को मिला। ट्रकों की टक्कर से चीनी शुगर मिल के इलेक्ट्रीशियन समेत दो लोगों की मौत हो गई और दो छात्राओं समेत तीन लोग घायल हो गए। जिन्हें सिटी के अलग-अलग हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है।

1--------

एग्जाम दिलाने जा रहा था पिता

देवरनियां थाना अंतर्गत रिछा रेलवे फाटक के सामने नैनीताल रोड पर के पास ट्यूजडे सुबह करीब साढ़े 5 बजे तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर लगने से बाइक डिवाइडर में टकरा गई और बाइक सवार 52 वर्षीय रामऔतार की मौत हो गई और हादसे में उनकी बेटी सोनी और सोनम घायल हो गई। रामौतार मूलरूप से उझानी बदायूं का रहने वाले थे। वह बहेड़ी में केसर शुगर मिल में इलेक्ट्रीशियन थे और मिल की कॉलोनी में ही रहते थे। वह बड़ी बेटी सोनी को कम्प्यूटर का एग्जाम दिलाने बदायूं लेकर जा रहा थे।

बेटी को डाक्टर बनाना चाहते थे

हादसे के बाद से रामऔतार के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया था। रामऔतार के परिवार में पत्‍‌नी राममूर्ति, दो बेटी और दो बेटे दुर्गेश यादव और कुलदीप हैं। रामऔतार बच्चों की पढ़ाई को लेकर काफी गंभीर थे और बेटी सोनी को डॉक्टर बनाना चाहते थे। बेटी को एग्जाम दिलाने ले जाने के चलते पद्दी राममूर्ति ने उनके कहने पर मिठाई खिलाई थी लेकिन उन्हें क्या पता था कि उनके उनके साथ हादसा हो जाएगा।

2------------

घर लौट रहे थे मामा भांजे

दूसरा हादसा भी फोरलेन पर ट्यूजडे दोपहर करीब साढ़े 12 बजे आमडंडा के पास हुआ। यहां पर पीछे से बाइक में ट्रक ने टक्कर मार दी जिससे 25 वर्षीय हड़ा पीलीभीत निवासी जितेंद्र की मौत हो गई और उसका रिश्ते का मामा महेंद्र घायल हो गया। दोनों रुद्रपुर में ब्रिटानिया कंपनी में काम करते थे और घर से कंपनी में जा रहे थे। बहेड़ी पुलिस को सूचना दी गई लेकिन पुलिस करीब 3 घंटे बाद सीएचसी पर पहुंची।

मां का रो-रोकर बुरा हाल

बेटे जितेंद्र की मौत के बाद मां का रो-रोकर बुरा हाल हो गया था। मां ने बताया कि जितेंद्र तनख्वाह देने घर आया था। जब वह वापस जा रहा था तो उन्होंने आलू-पूड़ी बनाकर दिए थे ताकि बेटे रास्ते में भूख लगने पर खाना खा ले।