-फतेहगंज पश्चिमी में हादसे में नेपाल निवासी 4 साल की बच्ची समेत दो की मौत

-करीब एक दर्जन सवारियां घायल, अलग-अलग हॉस्पिटल में एडमिट

BAREILLY: फतेहगंज पश्चिमी में कोहरे के चलते फ्राइडे रात खड़े टैंकर में रोडवेज बस घुस गई। हादसे में नेपाल की रहने वाली 4 साल की बच्ची और उसकी मामी की मौत हो गई। हादसे में करीब एक दर्जन सवारियां भी घायल हो गई हैं। सभी घायलों को डिस्ट्रिक्ट व प्राइवेट हॉस्पिटल मे एडमिट कराया गया है। वहीं बिथरी चैनपुर में बड़ा बाइपास पर वोटर्स को लेकर जा रही तेज रफ्तार कार खाई में गिर गई जिसमें तीन लोग घायल हो गए।

नेपाल से शिमला जा रहे थे

मृतकों की पहचान 18 वर्षीय हरिकला सिंह पत्‍‌नी गोपाल बहादुर और भांजी 4 वर्षीय संगीता साही के रूप में हुई है। वहीं घायलों की पहचान सुरेंद्र सिंह, गोपाल सिंह, गौरव सिंह, राजकुमारी, बेटा युवराज, सुभाष, व अन्य के रूप में हुई है। सभी नेपाल के टाले गांव-अरछौली जाजरपुर के निवासी हैं। सभी नेपाल से शिमला काम के सिलसिले में जा रहे थे।

सभी सवारियां सो रही थीं

सभी रुपैडिया से दिल्ली को जाने वाली बस में सवार हुए थे। बस में करीब 45 सवारियां थीं। फ्राइडे रात में तेज कोहरा पड़ रहा था। रास्ते में टायर फटने के कारण टैंकर किनारे खड़ा था। बस में सभी सवारियां सो रही थीं कि अचानक तेज रफ्तार के चलते बस टैंकर में जाकर टकरा गई। टक्कर इतनी तेज थी कि बस में सवार लोग इधर-उधर जाकर गिरे और चीख पुकार मच गई। सूचना पर फतेहगंज पश्चिमी एसओ पुलिस टीम के साथ पहुंचे और घायलों को हॉस्पिटल पहुंचाया।

हाईवे पर पलटी कार

बिथरी चैनपुर में हाइवे पर वोटर्स को लेकर लौट रही तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। ऊंचाई से नीचे गिरने से कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे में तीन लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। कार कैंट के चनेहटी से वापस लौट रही थी। घायलों की पहचान अर्जुन सिंह, यशपाल व एक अन्य के रूप में हुई है। सभी बिथरी चैनपुर के फरीदापुर इनायत खां के रहने वाले थे।