-टेंपो की टक्कर से बाइक सवार स्टूडेंट और अधेड़ की गई जान

<-टेंपो की टक्कर से बाइक सवार स्टूडेंट और अधेड़ की गई जान

BAREILLY: BAREILLY: बेकाबू टैंपो ने एक स्टूडेंट व अधेड़ की जिंदगी लील ली। घटना के बाद मौके से टैंपों चालक भाग गया। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि टैंपों चालक बेहद तेज गति से टैंपों चला रहा था, उसने बाइक सवार स्टूडेंट्स को टक्कर मारी। टक्कर लगने के बाद बाइक पैदल आ रहे एक अधेड़ से टकरा गई। मौके पर पहुंचे परिजन दोनों को हॉस्पिटल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उनको मृत घोषित कर दिया। घटना कैंट थाने के सिरसा गांव की है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

क्या थी घटना

सैटरडे शाम सिरसा निवासी दसवीं का छात्र पिंटू उर्फ अविनाश बाइक से घर आ रहा था। इसी गांव के रहने वाले भ्0 वर्षीय अमरनाथ भी खेत से घर वापस लौट रहे थे। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि नवी नगर मोड़ पर तेज रफ्तार ऑटो ने बाइक को टक्कर मार दी। जिसके बाद बाइक पैदल जा रहे अमरनाथ से जोर से टकरा गई। हादसे में दोनों बुरी तरह से घायल हो गए।

घर में मचा कोहराम

दोनों के परिजनों ने अलग-अलग प्राइवेट हॉस्पिटल में इलाज के दौरान एडमिट कराया। दोनों की इलाज के दौरान मौत हो गई। पिंटू के परिवार में मां पिता वेदराम, मां कमलेश व ब् भाई-बहन हैं। वहीं अमरनाथ अपने दामाद कालीचरण के घर रहते थे। मौत की सूचना पर घरों में कोहराम मच गया। पुलिस मामला दर्ज कर फरार ऑटो ड्राइवर की तलाश कर रही है

बाक्स-

ऑफिसर की बोलेरो को ट्रक ने मारी टक्कर

भारत-भूषण, आवास विकास कॉलोनी सिविल लाइंस में रहते हैं। वह सेल्स टैक्स ऑफिसर हैं। संडे करीब पौने बारह बजे उनके छोटे भाई प्रवीन अपने दोस्त सनी और भतीजे राघव के साथ कचहरी पर बोलेरो आए हुए थे। जब वह वापस लौट रहे थे तो सर्किट हाउस चौराहा पर ट्रक ने एक साइड से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि बोलेरो काफी दूर तक घिसटती चली गई और टायर भी फट गया। तीनों को मामूली चोट लगी लेकिन तीनों बाल-बाल बच गए। जब लोगों ने ट्रक ड्राइवर जगदीश को पकड़ लिया।