भुता के भुता बीसलपुर से सुनौरा मुरारपुर88 जाने वाली रोड पर टै्रक्टर-ट्राली ने मारी टक्कर

>BHUTA: भुता बीसलपुर से सुनौरा मुरारपुर जाने वाली रोड पर थर्सडे हुए सड़क हादसे में एक बेटे ने मां क गोद में दम तोड़ दिया। युवक अपनी मां के साथ दवा लेकर बाइक से घर लौट रहा था। रास्ते में टै्रक्टर-ट्राली की चपेट में आकर उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमर्टम को लिए भेज दिया। वहीं टै्रक्टर-ट्राली को पुलिस ने कब्जे में लेकर ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया। वहीं एक अन्य हादसे में विकास भवन में कार्यरत सविंदाकर्मी भी जख्मी हो गया।

परिजनों पर टूटा गमों का पहाड़

थाना भुता के ग्राम सुनौरा मुरारपुर निवासी कुंवरसेन 22 पुत्र कान्ताप्रसाद गंगवार बाइक से अहिरोला पुलिया से दवाएं लेकर अपने घर आ रहा था। साथ में उसकी मां थी थी। साथ में उसकी मां थी थी। रास्ते में कुआंडांडा ब्लॉक की ओर से सीमेन्ट की ईटों से भरी टै्र्रक्टर ट््राली की से भिड़ंत हो गई। इससे मौके पर ही कुंवरसेन की मौत हो गई। इस दौरान वहां उसकी मां भी मौजूद थी। मां के सामने एकलौते बेटे की लाश थी। उसका रो-रोकर बुरा हाल था। वह बिल्कुल बेसुध हो गई थी। कुंवरसेन का विवाह करीब छह महीना पहले ही हुआ था।

संविदाकर्मी हुआ जख्मी

इसके अलावा भुता बरेली मार्ग पर अलमोनीपुर लिंक रोड पर इसी गांव के निवासी राममूर्ति सिंह यादव हादसे में जख्मी हो गए। बताया गया कि सामने से आ रही बाइक से भिड़ंत होने के चलते वह जख्मी हो गए। उन्हें पास के ही हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है।