बदायूं रोड पर सेंट मारिया गुलाटी स्कूल के पास गढ्डे में फंसे दो ट्रक व बस

पूरी तरह से रोड ब्लाक होने पर ट्रैफिक पुलिस ने क्रेन से हटाए वाहन

>

BAREILLY: बारिश के चलते हुए सड़कों पर गड्ढे जानलेवा साबित हो रहे हैं। छोटे-छोटे गड्ढों में बड़े-बड़े वाहन फंस जाते हैं। मंडे को हेड पोस्ट ऑफिस से लाल फाटक की तरफ से जाने वाली बदायूं रोड पर सेंट मारिया गुलाटी स्कूल के पास बदायूं की तरफ से आ रहा ट्रक गड्ढे में फंस गया। इसके चलते जाम लग गया।

ठीक करने लगा ट्रक

सबसे पहले गड्ढे में ट्रक करीब 10 बजे के आसपास फंसा। ट्रक ड्राइवर, हेल्पर के साथ मिलकर सड़क पर ही जैक लगाकर ट्रक ठीक करने लगा। बीच सड़क पर ट्रक खराब होने पर दूसरे वाहन साइड से निकलने लगे लेकिन साइड में भी बड़े-बड़े गड्ढे थे। करीब 12 बजे बदायूं की ओर से ही आ रहा दूसरा ट्रक भी गड्ढे में फंस गया। उसके कुछ ही देर बाद एक स्कूली बस ने साइड से निकलने का प्रयास किया लेकिन वह भी गड्ढे में फंस गई। उसके बाद पूरी तरह से रास्ता ब्लाक हो गया।

तो एक्टिव हुई पुलिस

जिस वक्त गड्ढे में लगातार वाहन फंस रहे थे उस वक्त ट्रैफिक पुलिस भी स्कूल पर चेकिंग के दौरान मौजूद थी। पहले तो ट्रैफिक पुलिस ने ट्रक नहीं हटवाया लेकिन जब रास्ता पूरी तरह से ब्लाक हो गया तो फिर सबसे पहले रूट डायवर्जन कर वाहनों को निकाला गया। फिर क्रेन मंगाकर सभी वाहनों को बाहर निकालकर रास्ता क्लियर किया गया। पूरी तरह से रास्ता क्लियर होने में करीब 4 घंटे का वक्त लग गया।