लुटेरों और माल की बरामदगी का पुलिस कर रही वेट

पहले कम रिकवरी को लेकर पुलिस की काफी हो चुकी है फजीहत

>

BAREILLY: गांधी नगर क्रासिंग के पास सरिया व्यापारी के ड्राइवर से ख्ख् लाख की लूट में पुलिस अब बस रिकवरी करने में जुट गई है। वारदात में व्यापारी के ड्राइवर के अलावा दूसरे जिलों के भी बदमाशों ने अंजाम दिया है। पुलिस ने फ्राइडे एक महिला समेत भ् लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। पुलिस खुलासे के करीब पहुंच गई है। जैसे ही रकम मिलेगी पुलिस खुलासा कर देगी। पुलिस बिना रिकवरी जल्दबाजी में खुलासा करने की गलती इस बार नहीं करना चाहती है क्योंकि पहले बड़े केसेस में पुलिस की काफी फजीहत हो चुकी है। पुलिस

मुन्ना के खिलाफ रिपोर्ट

बता दें कि क् जून की रात में सरिया व्यापारी रोहित गुप्ता के ड्राइवर धर्मवीर से बाइक सवार म् बदमाशों ने नैनो कार में रखे ख्ख् लाख रुपए लूट लिए थे। उस वक्त अकाउंटेंट रचित आगे चल रहा था। व्यापारी ने पूर्व ड्राइवर मोहम्मद अहमद उर्फ मुन्ना व उसके अज्ञात साथियों के खिलाफ शक के आधार पर एफआईआर दर्ज कराई थी। पुलिस का शुरुआत से ही शक धर्मवीर, रचित और मुन्ना पर जा रहा था। पुलिस गिरफ्त में मुन्ना के आने के बाद सारा मामला ओपन हो गया। पुलिस को लूट की प्लानिंग और लुटेरों का भी पता चल गया लेकिन बस उनकी गिरफ्तारी और माल की बरामदगी होनी बाकी है।

इन केस में हुई किरकरी

इससे पहले रामपुर गार्डन और रोहली टोला डकैती में लूट की कम रकम बरामद होने पर पुलिस की काफी किरकरी हो चुकी है। पुलिस इस बार कोई जल्दबाजी नहीं दिखाना चाहती है। सीनियर अधिकारी भी रिकवरी के बाद ही खुलासा करने की बात कह रहे हैं। इसी के चलते पुलिस ने धरपकड़ तेज कर दी है। फ्राइडे को भी महिला समेत कई लोगों को पूछताछ के लिए उठाया ताकि रकम बरामद हो जाए। रकम मिलते ही पुलिस तुरंत खुलासा कर देगी।