-बिथरी चैनपुर थाना अंतर्गत ऊगनपुर गांव में दिया वारदात को अंजाम

-किसी का पता पूछने के बहाने घर में घुसे, मामले की जांच कर रही पुलिस

BAREILLY: बिथरी चैनपुर के ऊगनपुर गांव में सैटरडे रात पुलिस वर्दी में आए बदमाशों ने परिवार को बंधक बनाकर जमकर लूटपाट की। बदमाश घर में पता पूछने के बहाने घुसे। घर के दूसरे कमरे में बंद बेटी ने गांव के अन्य लोगों को सूचना देकर बदमाशों की घेराबंदी की कोशिश की लेकिन बदमाश भागने में कामयाब हो गए। वहीं पुलिस का कहना है कि ताला तोड़कर चोरी की वारदात हुई है। मुकदमा दर्ज कर लिया है।

रामपाल का पूछा पता

कालीचरन पेशे से किसान हैं। कालीचरन के मुताबिक सैटरडे रात में वह घर के अंदर परिवार के साथ सो रहे थे। रात में करीब 12 बजे किसी ने दरवाजा खटखटाया तो वह गेट पर पहुंचे तो उसने देखा कि पुलिस की वर्दी में तीन-चार लोग खड़े हुए थे। पुलिस वालों ने उससे रामपाल का पता पूछा। पुलिसकर्मी समझे कर उसने दरवाजा खोल दिया तो सभी अंदर घुस आए और उस पर तमंचा तान दिया। फिर बदमाशों ने उसे व पत्‍‌नी रामप्यारी व बेटी को बंधक बना लिया। बदमाशों ने घर में रखी ज्वैलरी व नकदी समेत करीब ढाई लाख का सामान लूट लिया।

बेटी की समझदारी से टली बड़ी वारदात

कालीचरन के मुताबिक उनकी बेटी चंद्रकांता घर के अंदर कमरे में मौजूद थी। वह बीसीबी की छात्रा है। घर में बदमाशों के घुसने पर उसने पड़ोसी को फोन कर दिया। जिस पर पड़ोसी ने गांव के अन्य लोगों को जानकारी दी तो फिर गांव में शोर मच गया। खुद को घिरता देख बदमाश मौके से फरार हो गए।

कोई लूट की वारदात नहीं हुई है। ताला तोड़कर चोरी हुई है। चोरी का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

राजवीर सिंह, एसओ बिथरी चैनपुर