-भुता और सीबीगंज में 4 दुकानों ने नकदी व सामान चोरी

-कोतवाली एरिया में रोडवेज बस से हजारों की साडि़यां चोरी

BAREILLY: थर्सडे रात चोरों ने शहर से लेकर देहात तक जमकर उत्पात मचाया। भुता में तीन दुकानों के शटर तोड़कर हजारों की नकदी, ज्वैलरी, मोबाइल व अन्य सामान चोरी कर लिया। वहीं सीबीगंज में मोबाइल शॉप से नकदी व सामान चोरी कर लिया। इसके अलावा कोतवाली एरिया में रोडवेज बस से हजारों की साडि़यां चोरी हो गई। तीनों मामलों की पुलिस जांच कर रही है।

ज्वैलरी, मोबाइल और पेंट शॉप के तोड़े शटर

भुता थाना के कुंआटांडा में चोरों ने बीसलपुर रोड पर दुकानों को अपना निशाना बनाया। यहां पर बीसलपुर निवासी राजू की ज्वैलरी शॉप से चोरों ने 50 हजार रुपए नकद व 5 तौला ज्वैलरी चोरी कर ली। इसके अलावा गुड्डू मोबाइल शॉप से दो मोबाइल, इनवर्टर-बैट्री व अन्य सामान चोरी कर लिया। वहीं लेखपाल की दुकान से चोरों ने हजारों का पेंट, डिस्टंपर व रस्सी चोरी कर ली। सूचना पर पुलिस और फील्ड यूनिट को भी बुलाया गया। चोरों ने दुकानों के ताले तोड़ने के साथ-साथ सभी शटर भी बुरी तरह से तोड़ दिए। आशंका है कि चोर किसी वाहन से सामान ले गए हैं।

दुकान में रखी मूर्ति भी कर ली चोरी

सीबीगंज में आम्रपाली माल के सामने हाइवे पर चोरों ने मोबाइल शॉप के ताले तोड़ डाले। स्लीपर रोड सीबीगंज निवासी सोनम गुप्ता की गुप्ता मोबाइल नाम से शॉप है। सोनम के अनुसार उनके पड़ोस में शीतला माता मंदिर की मठिया है। जिसमें शनिवार को मूर्ति की स्थापना होनी थी। उसने 2 किलो की मूर्ति खरीदकर दुकान में रखी थी। फ्राइडे सुबह जब उसने दुकान खोली तो देखा कि दुकान के अंदर से मूर्ति, 10 हजार रुपए नकद व मोबाइल गायब थे। चोर दुकान के अंदर पीछे से सेंध लगाकर घ्ाुसे।

रोडवेज से 50 हजार की साडि़यां चोरी

कोतवाली में रोडवेज बस से व्यापारियों की करीब 50 हजार की साडि़यां चोरी हो गई। व्यापारियों ने कोतवाली में मामले की तहरीर दी है। एटा निवासी रामकरन और अलीगढ़ निवासी साड़ी व्यापारी हैं। दोनों मथुरा से साडि़यां खरीदकर रोडवेज बस से बरेली ला रहे थे। फ्राइडे सुबह जब वह रोडवेज बस अड्डे पर पहुंचे तो देखा कि बस में रखे साडि़यों के दो नग गायब थे। अन्य नग को भी खोला गया था।